Maruti Suzuki Dzire
Maruti Suzuki Dzire

Maruti Car Discount: अगर आप भी कोई गाड़ी खरीदने जा रहें है तो यह खबर आपके लिए बहुत ही काम की है. जैसा की आप सब भी जानते है की जो कोई भी कार खरीदने जाते है उनमे से ज्यादातर लोग ऑफर का इंतजार कर रहें होते है. आज के इस खबर में हम मारुती के कुछ कार पर चल रहें डिस्काउंट के बारे में बताने वाले है.

Maruti Suzuki Dzire
Maruti Suzuki Dzire

यह भी पढ़ें : Renault Kwid एक बार फिर से नए अवतार में लॉन्च होने वाली है, जानिए क्या रहेगी इसकी शोरूम कीमत

दोस्तों इस साल जुलाई महीने में मारुती के कई कारो में भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. और सबसे खास बात यह है की इसमें एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. दोस्तों मारुती के वैगनआर, स्विफ्ट, डिजायर, ब्रेजा, सिलेरियो जैसे कई कार पर ये डिस्काउंट दिया जा रहा है.

आपको बता दे की कंपनी के लोकप्रिय कार मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 पर 40000 कैशबैक दिया जा रहा है. और यही नही दोस्तों मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 पर एक्सचेंज बोनस के रुप में 15 हजार रुपये भी दिया जा रहा है. और कॉर्पोरेट डिस्काउंट में 4100 रुपये मिल सकता है.

यह भी पढ़ें : Toyota लॉन्च करने जा रही है अपनी सबसे सस्ती कार Toyota Rumion, फीचर्स देख खरीद ही लेंगे आप

इसके अलावा मारुती के डिजायर सेडान पर भी भारी छुट मिल रहा है. जो इस पर भी 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. इसके बाद दोस्तों मारुति सुजुकी सिलेरियो पर 35 हजार रुपये कैशबैक दिया जा रहा है. वही 310cc के दमदार इंजन के साथ TVS लॉन्च करेगा TVS Apache RTR 310