Weather News : अप्रैल महीना खत्म होने को है लेकिन गर्मी थमने का नाम नहीं ले रहा है दिन पर दिन गर्मी का तेवर बढ़ते ही जा रहा है लोग परेशान हो रहे है. वहीँ अभी अगर हम बिहार प्रदेश की बात अक्रें तो पुरे बिहार में आधा से अधिक हिस्से की तापमान ४० डिग्री से अधिक है.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

इसको लेकर मौसम विभाग ने एक एलर्ट भी जारी किया है आपको बता दूँ की 18 जिलों में हीट वेव (Heat Wave) का अलर्ट जारी कर दिया गया है. लेकिन पिछले दिनों औरंगाबाद के कुछ हिस्से में मौसम बदलता हुआ भी नज़र आया है.

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

किसके बाद सूबे के कुछ हिस्से में तेज हवा के साथ आंधी आई है एवं हलकी बारिश भी देखने को मिली है. हलांकि इससे लोगों को कुछ राहत मिली है गर्मी से जबकि आने वाले कुछ सप्ताहों में गर्मी से राहत मिलेगी और बारिश होने की आशंका जताई गई है.

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

बिहार के कुछ जिससे जैसे मधेपुरा, औरंगाबाद, दरभंगा, भागलपुर, समस्तीपुर, कटिहार, किशनगंज के साथ दरभंगा जैसे इलाके में बारिश होने की संभावना बताई जा रही. हलांकि अभी अधिकतर हिस्से में हीट वेब को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है.

Also read: किउल-दरभंगा-मधुबनी से होकर सियालदह और जयनगर के बीच चलने जा रही है समर स्पेशल ट्रेन, मिलेंगे कन्फर्म टिकट खाली है सीट!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...