TVS Apache RTR 310
TVS Apache RTR 310

TVS Apache RTR 310: दोस्तों वाहनों के मामले में मसहुर कंपनी TVS के कार या बाइक को लोगो के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. और कंपनी भी अपने चाहने वालो के लिए हमेशा कोई न कोई वाहन मार्केट में लाते रहता है. इसी के साथ कंपनी ने अपने चहेतों के दिल में फिर से जगह बनाने जा रहा है. TVS Apache RTR 310 बाइक को लॉन्च करके.

TVS Apache RTR 310
TVS Apache RTR 310

यह भी पढ़े:-Toyota लॉन्च करने जा रही है अपनी सबसे सस्ती कार Toyota Rumion, फीचर्स देख खरीद ही लेंगे आप

TVS Apache RTR 310: साथ ही कंपनी ने इस बाइक के लुक के बारे में कहा है की यह शानदार बाइक का लुक इसके सभी मॉडल गाड़ियों से अलग दी जाएगी. वही कंपनी इस TVS Apache RTR 310 बाइक की कीमत के बारे में जानकारी दिया है. की यह शानदार बाइक की कीमत मात्र ₹ 2,72 000 शोरूम प्राइस दिया जायेगा. साथ ही EMI की सुविधा भी दिया जाएगा.

TVS Apache RTR 310: साथ ही बात करे हम इस बाइक की फीचर्स के बारे में तो इस लाजवाब बाइक में 310 cc का पावरफुल इंजन दिया जायेगा जो 34bhp की पावर और 28Nm का टार्क उत्पन करेगा. साथ ही इस TVS Apache RTR 310 में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया जायेगा. माइलेज के बारे में कंपनी ने जानकारी दिया है. वही लॉन्च हुई 6 लाख रुपये वाली Hyundai Exter, गाड़ी की तस्वीरें हुई वायरल

यह भी पढ़े:- इन दो बाइक्स को खरीदने के लिए ग्राहक शोरूम पर कर रहें है धक्कामुक्की, देखें लिस्ट

TVS Apache RTR 310: की यह TVS Apache RTR 310 बाइक 35 kmpl तक मइलेज देगी. साथ ही इस बाइक के दोनों पहिये में डिस्क ब्रेक के साथ लॉन्च किया जायेगा. TVS Apache RTR 310 बाइक की अगर वजन के बारे में देखा जाय तो इस बाइक का वजन सिर्फ 144 kg दिया जायेगा. साथ ही कंपनी फ़िलहाल इसे 2 रंगों में लॉन्च करेगा.