दोस्तों हाल ही में बिहार में दसवीं के परीक्षा का रिजल्ट आया था जिसमें राज्य भर के छात्र-छात्राओं का जलवा देखने को मिला था. वहीँ बिहार के छपरा की एक बेटी ने पुरे बिहार में तीसरा स्थान हाशिल करके टॉप की है और अपने माता-पिता सहित पुरे समाज का मान-सम्मान बढ़ाया है.

Also read: Gold Price Today : एका-एक गिर गया सोना चांदी का दाम कीमत जान खुश हो जायेंगे आप, जाने कितनी कम हुई कीमत

आपको बता दूँ की पलक का घर छपरा जिले के धानाडीह में है और पलक ने इस परीक्षा में 500 में से महज 486 अंक हाशिल करके टॉप की है इस पर उनके पुरे परिवार को गर्व है वो इसका श्रेय अपने माता-पिता समेत गुरुजन को देती है और आगे वो आईएएस बनना चाहती है.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

पलक के इस सफलता से भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव काफी खुश है और वो इस ख़ुशी में पलक को एक लैपटॉप गिफ्ट किये है ताकि वो अपना पढाई आगे निरंतर अच्छी तरीके से जारी रख सके. वहीँ बता दे की खेसारी लाल यादव का भी पैतृक आवास वही है वहीँ उनका जन्म हुआ था उसी गाँव से आज इतना बड़ा स्टार बने है खेसारी लाल यादव.

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

इतना ही नहीं खेसारी लाल यादव ने पलक को भरोसा दिलाया है की वो अपना पढ़ाई जारी रखे उन्हें आगे भी वो हरसंभव मदद करेंगे. बाकी पलक के बारे में बताया जाता है की पलक बचपन से ही पढने में काफी तेज तरार छात्रा है उनके पिता का नाम राजेश सिंह है वो अपने बेटी के इस सफलता पर काफी ख़ुशी है.

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...