Hyundai Grand i10 Nios
Hyundai Grand i10 Nios

Hyundai Car Offers: दिग्गज कार निर्माता कंपनी Hyundai Motor जो अपने कारों पर तरह तरह के ऑफर लेके आते रहती है. जो अब Hyundai Motor जुलाई के महीने में कुछ कारों पर छुट दे रही है. कंपनी ने कहा है की खरीदार जुलाई के महीने तक कुछ कारो पर एक लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं. कहा जा रहा है की कंपनी 6 मॉडल्स पर ऑफर कर रही है.

Hyundai Grand i10 Nios
Hyundai Grand i10 Nios

यह भी पढ़ें : Maruti Car Discount: मारुति के गाड़ियों पर मिल रहा बहुत ही ज्यादा डिस्काउंट, देखें कारों की लिस्ट

दोस्तों इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर Hyundai Grand i10 Nios का नाम आता है. जिसमे  38,000 रुपये तक की छूट दिया जा रहा है. साथ ही इसमें 25,000 रुपये की नकद छूट भी दिया जा रहा है. जबकि 10,000 रुपये का एक्सचेंज के रुप में दिया जाएगा. वही कॉर्पोरेट छूट में 3,000 रुपये दिया जाएगा.

आपको बता दे की इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर Hyundai Alcazar का नाम आता है. आपको याद होगा की Hyu ndai Alcazar दो साल पहले लॉन्च हुआ था. जो की अब Hyundai Alcazar पर 20,000 रुपये की छूट दिया जा रहा है. और ये छुट एक्सचेंज बोनस के रूप में दिया जा रहा है. कहा जाता है की यह तीन-पंक्ति एसयूवी है.

यह भी पढ़ें : 45kmpl की जबरदस्त माइलेज देती है Maruti की यह कार Mahindra Marazzo को देगा बम्पर टक्कर, जानिये फीचर्स

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर Hyundai Aura का नाम आता है. जो की इस कार पर 33,000 रुपये तक की छुट दिया जा रहा है. जो की यह एक ऑरा सब-कॉम्पैक्ट सेडान कार है. इसकी खासियत यह है की ये पेट्रोल के साथ-साथ CNG वैरिएंट दोनों में उपलब्ध है. वही Hero ने लॉन्च किया पावरफुल एक्सट्रीम 200एस 4 वाल्व