Site icon First Bharatiya

45kmpl की जबरदस्त माइलेज देती है Maruti की यह कार Mahindra Marazzo को देगा बम्पर टक्कर, जानिये फीचर्स

Maruti Swift

Maruti Swift

45kmpl की जबरदस्त माइलेज देती है Maruti की यह कार Mahindra Marazzo को देगा बम्पर टक्कर, जानिये फीचर्स इन दिनों बाज़ार में Maruti कंपनी की swift कार की काफी डिमांड है. भले ही इसकी आकर छोटी है लेकिन इसके दीवाने कम नहीं है. चलिए आज के इस पोस्ट के माध्यम से जानते है Maruti Swift के बारे में अच्छे से….

Maruti Swift

यह भी पढ़े – Maruti Car Discount: मारुति के गाड़ियों पर मिल रहा बहुत ही ज्यादा डिस्काउंट, देखें कारों की लिस्ट

Maruti Swift की यह कार का इंजन क्षमता 1197 cc का है. 76.43 से लेकर 88.5 तक Bhp देता है. जबकि 25.38kmpl की जबरदस्त माइलेज भी देती है.और फ्यूल टाइप पेट्रोल के साथ-साथ CNG का भी ऑप्शन दिया गया है. Maruti Swift कार में 2 एयरबैग मौजूद होंगे. फीचर्स के मामले में Mahindra Marazzo को भी चटा देगी धुल Maruti Swift की यह कार.

जानिये मारुती के वेरिएंट और उसके कीमत के बारे में….

Swift LXI जिसका कीमत Rs.5.99 Lakh रूपये है. और दूसरा वेरिएंट Swift VXI जिसकी कीमत Rs.6.95 Lakh रूपये एवं Swift VXI AMT की कीमत Rs.7.50 Lakh रूपये तथा Swift ZXI की कीमत Rs.7.63 Lakh रूपये एवं CNG वर्जन में Swift VXI CNG की प्राइस Rs.7.85 Lakh रुपया है.

यह भी पढ़े – शुरु हुई चमचमाती Maruti Fronx की बिक्री, जाने मारुती के इस कार की खासियत

साथ ही अगर हम Maruti Swift के कीमत की बात करें तो इसकी शुरूआती कीमत Rs.5.99 लाख और टॉप मॉडल की कीमत 9.03 Lakh रूपये है. साथ ही इस कार को आप सस्ते कीमत पर EMI पर भी खरीद सकते है.

Exit mobile version