Ather 450X price
Ather 450X price

Electric Scooter: इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर का क्रेज पूरी तरह से बाज़ार में बढ़ रहा है अगर आपके मन में भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने को लेकर कोई प्लान है, लेकिन महंगा होने के वजह से आप नहीं खरीद पा रहे है. तो आपके लिए यह किसी सुनहरा मौका से कम नहीं है जहाँ आपको मात्र 3 हजार रूपये में Electric Scooter मिलने जा रही है.

Ather 450X
Ather 450X

यह भी पढ़े – Hybrid Scooter: आ गया बाज़ार में दुनिया का पहला ऐसा स्कूटर जो पेट्रोल और बैटरी दोनों से चलेगी लोगो को खूब आ रही है पसंद

दरअसल हम जिस Electric Scooter के बारे में बात कर रहे है वो है Ather की Electric Scooter और यह यह स्कूटर इन दिनों चारो तरफ छाई हुई है. इसका पूरा नाम Ather 450X है. और इस स्कूटर की सबसे अच्छी बात यह है की यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर आराम से 150km से 150km तक चलता है.

Ather 450X की वेरिएंट एवं उसकी प्राइस

Ather 450X स्कूटर की बैटरी क्षमता 3.7 kWh की है. 90 kmph की अधिकतम स्पीड है. साथ ही 3 साल की बैटरी की वारंटी भी मिलती है. 4 घंटे 30 मिनट में यह स्कूटर फुल चार्ज हो जायेगी. फीचर्स तो बिलकुल इसकी Honda Activa से मिलती-जुलती है. इसके 2 वेरिएंट भी है Ather Energy STD इसका कीमत Rs.1,28,365 रूपये और दूसरी वेरिएंट Ather Energy With Pro Pack जिसकी कीमत Rs.1,48,880 रूपये है.

यह भी पढ़े – सस्ते दामों में अपने घर लाये Honda Electric स्कूटर, लोगों को खूब पसंद आ रहा है एक बार चार्ज करने पर चलती है इतना Km

मात्र 3,910 रूपये में खरीदिये स्कूटर

Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत वैसे तो Rs.1.28 लाख रूपये है लेकिन अगर आप इसे डाउनपेमेंट EMI पर लेना चाहे तो मात्र 16 हजार रुपया जमा करके 8% की दर से Rs. 3,910 रूपये मासिक क़िस्त देकर आप एथर की इस स्कूटर को आने घर ला सकते है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...