honda activa 6g price
honda activa 6g price

Honda Activa 6G: महंगाई की मार से परेशान लोग इलेक्ट्रिक बीके और स्कूटी लेने की सोचते है अगर आप भी इन सभी में से है तो आपके लिए ये एक सुखद खबर है. क्यूंकि इन दिनों सभी मोटरकंपनी निर्माणकर्ता इलेक्ट्रिक वाहन पर अधिक ध्यान दे रहे है क्यूंकि इसका डिमांड मार्केट में बहुत जायदा है.

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

Honda Activa 6G
Honda Activa 6G

यह भी पढ़े – बहुत जल्द बाज़ार में आएगी Mahindra की इलेक्ट्रिक स्कूटर, Ather और Ola को देगी कड़ी टक्कर

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

दरअसल आज के इस खबर में हम बात कर रहे है एक ऐसे स्कूटी की जो की आपको बेहतर माइलेज के साथ बेहतर लुक भी दे सकती है. दरअसल हम जिस स्कूटी के बारे में बात कर रहे है उसका नाम Honda Activa 6G है और इन दिनों यह स्कूटी मार्केट में चरों तरफ तहलका मचाये हुए है. और यह स्कूटी Ather Enerzy, Simple Enerzy को टक्कर देने वाली है.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

Honda Activa 6G की शुरुआती कीमत Rs.76,233 रूपये है. 109.51 cc का इस बाइक का इंजन क्षमता है. ड्रम ब्रेक ट्यूबलेस टायर के साथ यह आती है. 60kmpl तक की बेहतर माइलेज देने में सक्षम है. तीन वेरिएंट भी इसके मार्केट में उपलब्ध है टॉप मॉडल की प्राइस Rs.82,234 रूपये है.

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...