Triumph New Bikes
Triumph New Bikes

Triumph New Bikes: भारतीय बाजारों में मौजूदा समय में कई तरह के बाइक्स पेश हो रहें है. जिसमे लोगो का ध्यान सभी बाइक्स पर जा रहा है. कुछ दिन पहले ही भारतीय बाजारों में न्यू ट्रायम्फ स्पीड 400 और स्क्रैम्बलर 400 एक्स पेश किया गया है. जो इन दिनों धूम मचा रहा है.

Triumph New Bikes
Triumph New Bikes

यह भी पढ़ें : मार्केट में आ गया TVS Fiero 125 मचा रहा बवाल pulsar, Apache, बुलेट तक की हवा टाईट, जान लीजिये फीचर्स

न्यू ट्रायम्फ स्पीड 400 और स्क्रैम्बलर 400 एक्स बाइक्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. जो की भारतीय बाजारों में स्पीड 400 की कीमत 2.23 लाख रुपये रखा गया है. और यही इसकी एक्स-शोरूम कीमत भी है. जो की यह इस बाइक की शुरुआती कीमत भी है.

आपको बता दे की स्क्रैम्बलर 400 एक्स की कीमत को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नही आई है. कहा जाता है की इस बाइक की कीमत अक्टूबर 2023 में सामने आएंगी. तब तक ग्राहक को इंतजार करना पड़ेगा. जबसे इसकी ग्लोबल डेब्यू हुआ है.

यह भी पढ़ें : माइलेज के मामले में Bajaj Platina का भी बाप है Honda Unicorn 160 देती है 80kmpl का माइलेज, 10 साल की वारंटी भी

तब से अभी तक इसकी 10,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं. जो अपने आप में ही बहुत बड़ा रिकॉर्ड है. कंपनी ने एक रिपोर्ट में कहा की स्पीड 400 और स्क्रैम्बलर 400 एक्स की कुल बुकिंग 10,000-यूनिट से अधिक है. जबकि सस्ते दामों में अपने घर लाये Honda Electric स्कूटर