Honda EICMA
Honda EICMA

Honda Scooter: अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खोज रहे है कोई ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर(Electric Scooter) जो की आपको बेहतर रेंज दे सके. तो समझिये अब आपकी तलाश पूरा हो चूका है क्यूंकि होंडा की एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे एक बार पूरा फुल चार्ज करने पर आप इसे आसानी से 2 दिनों तक चला सकते है.

Honda EICMA
Honda EICMA

यह भी पढ़े – TVS ने निकाली नए अवतार में इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS Creon को, फुल चार्ज होने के बाद देगी 95Km की रेंज

मार्केट में आते ही खत्म कर देगी Honda Activa की मार्केट

दरअसल हम होंडा के जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे है उसका पूरा नाम Honda EICMA है और यह बाइक आते ही मार्केट में तबाही मचा देगा यहाँ तक की होंडा के Honda Activa को भी उखाड़ फेकने की क्षमता रखता है. और सबसे अहम बात है की इसकी कीमत कम है.

कीमत भी है आपके बजट के अनुसार

अगर इस स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत मात्र ₹ 77,000 रूपये है. और यह बजट आम लोगो में बिलकुल फट बैठता है साथ ही इस स्कूटर के खरीदने वाले ग्राहकों के लिए कंपनी ने EMI का भी ऑप्शन दिया है अगर आप चाहे तो इस स्कूटर को महीने वाले मासिक क़िस्त पर भी खरीद सकते है.

यह भी पढ़े – पेश हुआ Ather का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर 450S, मिलेगा 115Km की रेंज

दरअसल कम्पनी अपने इस नए सेगमेंट वाली स्कूटर को लॉन्च करने की योजना पूरी तरह बना चुकी है. लेकिन खबर यह भी है की होंडा की यह स्कूटर Honda EM1 E सबसे पहले विदेश में लॉन्च की जायेगी. यूरोप में पहले लॉन्च की जायेगी उसके बाद उसके कुछ ही समय बाद इसे भारत में भी लॉन्च कर दिया जाएगा.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...