Hero Electric Optima CX price
Hero Electric Optima CX price

Hero Electric Optima CX: भारत में आज से कुछ समय पहले लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर को पूछते नहीं थे लेकिन आज के समय में भारत में सबसे अधिक बिकने वाली स्कूटर इलेक्ट्रिक स्कूटर है. लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे है अगर आप भी स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए ये अच्छी खबर है.

Also Read: Enigma Electric Scooters: एनिग्मा ने लॉन्च किया दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, कीमत है बहुत ही कम

hero electric optima scooter
Hero Electric Optima CX Scooter Emi Price

सरकार ने कर दिया सब्सिडी कम

दरअसल अब इलेक्ट्रिक स्कूटर पर सरकार के द्वारा दिए जा रहे सब्सिडी को भी कम कर दिया गया है. सब्सिडी कम होने से इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में भी बढ़ोतरी देखने को मिला है. दोस्तों आज के इस खबर में हम बात कर रहे है Hero Electric Optima CX के बारे में चलिए जानते है इसके बारे में पूरी डिटेल्स…

Hero Electric Optima CX देगी 150 km की जबरदस्त रेंज

दोस्तों हीरो की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 150km की शानदार माइलेज देती है. जबी इस स्कूटर की टॉप स्पीड 45 KM/H है. वहीँ यह Hero Electric Optima CX स्कूटर 50KM/H की टॉप स्पीड देती है.यह स्कूटर 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है फुल बैटरी से आप 150km तक के लम्बा सफ़र आसानी से कर सकते है. मार्केट में आते ही Ather Energy Electric Scooter की क्रेज पूरी तरह खत्म हो जायेगी.

Also Read: Quickest Electric Scooters: महज कुछ सेकेंड्स में ही चीते की रफ़्तार से फुर्र हो जाता है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर्स

जानिये Hero Electric Optima CX की कीमत

दोस्तों अगर आप चाहे तो इस स्कूटर को ₹5000 में भी खरीद सकते है वैसे तो Hero Electric Optima CX की कीमत ₹ 85,190 रुपया है लेकिन इसके साथ-साथ कम्पनी ग्राहकों की सुविधा के लिए EMI का भी ऑप्शन दिया गया है आप चाहे तो 5,000 रूपये से डाउनपेमेंट पर ₹2,700 रूपये के 36 महीने के मासिक क़िस्त पर यह स्कूटर को अपने घर ला सकते है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...