Patna To Delhi : भीड़ को देखते हुए रेलवे ने एक और स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला लिया है और यह ट्रेन पटना से राजधानी दिल्ली के लिए चलाई जायेगी आपको बता दूँ की तीन मई यानी शुक्रवार को पटना से नई दिल्ली के लिए अनारक्षित स्पेशल ट्रेन चलाई जायेगी जो की पटना जंक्शन से 21.30 बजे रवाना की जाएगी।

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

इस ट्रेन के चलाने का सिर्फ एक ही मकसद है स्टेशन पर बाकी ट्रेनों में दवाब को कम करना भीड़ को कंट्रोल करना वहीँ इसकी रूट की बात करें तो यह ट्रेन आरा, बक्सर, डीडीयू होते हुए अगले दिन सीधे दिल्ली पंहुचेगी इससे दिल्ली जाने वाली लोगों को काफी सुविधा होगी.

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

इसके अलावा रेलवे ने टना-मोकामा पैसेंजर स्पेशल ट्रेन के समय में बदलाव किया गया है। जो की अब यह ट्रेन आगामी 6 मई को बख्तियारपुर में 6.33 में पहुंचेगी और वहां से 6.35 में प्रस्थान कर जाएगी। वहीँ यह ट्रेन 7.23 बजे मोर स्टेशन पहुंचेगी जो 7.24 बजे स्टेशन से फिर खुलेगी.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

जबकि किउल-गया पैसेंजर स्पेशल ट्रेन 6 मई से 20.15 बजे के बजाय अब 20.30 बजे खुलेगी। और यह ट्रेन 21.49 बजे वारिसलीगंज पहुंचेगी तथा 21.51 बजे वहां से अगले स्टेशन के लिए खुलेगी.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...