scooter price

अगर आप कोई सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है तो आपको टेंशन लेने की कोई बात नहीं है. क्यूंकि मार्केट में आ गई है मोबाइल से भी कम कीमत में इलेक्ट्रिक स्कूटर जी हना दोस्तों हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे है उसका नाम Ujaas eZy Electric scooter है.

यह भी पढ़े – लड़कियों का दिल चुराने मार्केट में आ गई नई Electric Scooter 6 सेकेण्ड में पकड़ेगी 60kmph की स्पीड आधा घंटा में फुल चार्ज

new scooter
scooter

Ujaas eZy Electric scooter देगी अच्छा रेंज

बढ़ती महंगाई के समय में पेट्रोल-डीजल के भाव भी काफी तेजी से बढ़ रहे है इसको लेकर लोग इलेक्ट्रिक की ओर शिफ्ट होते जा रहे है. इसी कड़ी में मार्केट में एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Ujaas eZy Electric scooter लॉन्च हुआ है. और यह स्कूटर आपको अच्छा रेंज भी देगी. स्पीड भी देगी देखने में भी Ujaas eZy Electric scooter लुक शानदार है.

यह भी पढ़े – Honda के इस स्कूटर में मिल रहा है कार जैसा फीचर्स, कीमत है बहुत ही कम

4 घंटे में हो जायेगी फुल चार्ज

वहीँ Ujaas eZy Electric scooter महज 4 से 5 घंटे के अन्दर फुल चार्ज हो जायेगी. और यह एक बार फुल चार्ज होने पर करीब 75km तक की जबरदस्त रेंज देगी. वहीँ एक्सपर्ट का कहना है की यह स्कूटर बिलकुल समान्य स्कूटर है और इससे यात्रा करने पर आप सहज मह्शूश करेंगे.

Mobile के कीमत पर मिलेगी स्कूटर

इसके अलावा Ujaas eZy Electric scooter कीमत मात्र Rs.31,880 रुपया जो की एक मोबाइल फ़ोन से भी कम है. वहीँ अगर आप चाहे तो Ujaas eZy Electric scooter को EMI के आसान किस्तों पर भी खरीद सकते है. मात्र Rs. 1,024 रूपये के मासिक क़िस्त पर आप इसे अपने घर ला सकते है. यह स्कूटर 2 कलर रेड एवं ब्लू कलर में उपलब्ध है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...