पूरा बिहार इस समय गर्मी से परेशान है और लोग बारिश की काफी समय से इन्तजार कर रहे है. अगर ऐसे एम आप भी बारिश का इन्तजार कर रहे है तो ये खबर आपके लिए अच्छी है क्यूंकि आज के इस खबर में हम बात करने वाले है बारिश को लेकर मौसम विभाग के द्वारा दिए गए अलर्ट के बारे में…

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

अगर पटना मौसम विभाग की माने तो आने वाले मंगलवार से बिहार के कुछ हिस्से जैसे कोसी और सीमांचल के साथ और कुछ जगहों पर फिलहाल बारिश होने की उम्मीद बताई गई है. जबकि इसके अलावा कटिहार, मधेपुरा, सहरसा, सुपौल, अररिया, किशनगंज और पूर्णिया में मौसम बदले हुए नज़र आयेंगे.

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

वहीँ बाकी के जिलों में आने वाले दिन वृहस्पतिवार ओए शनिवार के बिच में बूंदाबांदी बारिश देखने को मिल सकती है. सहरसा, अररिया, मधेपुरा, पूर्णिया, कटिहार किशनगंज, सीतामढ़ी, शिवहर, मुजफ्फरपुर, वैशाली, समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, सुपौल जैसे इलाके में.

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

वहीँ मौसम विभाग ने प्रदेश के लोगों के लिए कई जगहों के लिए लू का अलर्ट भी जारी किया है सीतामढ़ी, जहानाबाद, नालंदा, औरंगाबाद, गया, नवादा और मधुबनी में येलो अलर्ट है। जिसमें राजधानी पटना जैसे इलाके को अभी रेड जोन में रखा गया है.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...