ias riya dabi shadi
ias riya dabi shadi

पिछले साल टीना डाबी का शादी हुआ था लेकिन आज से कुछ दिनों पहले उनकी बहन रिया डाबी(IAS Riya Dabi) को की राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी है. और वो अब शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकी है सूत्रों के मुताबिक रिया डाबी(IAS Riya Dabi) ने एक आईपीएस अधिकारी से कोर्ट मैरेज शादी की है.

Also read: प्रेरणा : एक ऐसा परिवार जहाँ एक साथ बनता है 38 लोगों का खाना एक साथ, एक घर में रहते है 4 पीढ़ी के लोग नहीं होती है झगड़ा

यह भी पढ़े – पिता थे किसान, बेटे ने UPSC की परीक्षा में हासिल किया 17वीं रैंक, पिता का छाती हुआ गर्व से चौड़ा

Also read: रिक्शा चलाकर-दूध बेचकर खूब संघर्ष करके बने मास्टर रिटायर हुए तो, गरीब बच्चे में बाँट दिए रिटायरी में मिले 40 लाख रूपये!

ias riya dabi
ias riya dabi

ऑलइंडिया में पहला स्थान था रिया डाबी को

वहीँ आपको बता दूँ की देश के सबसे सम्मांनित पद आईएएस और आईपीएस पद के परीक्षा के लिए यूपीएससी का परीक्षा का आयोजन किया जाता है. उस परीक्षा में टीना डाबी ने ऑलइंडिया में पहला रैंक हासिल की थी और वो इस समय राजस्थान के जैसलमेर नामक जगह की डीएम है.

गुप-चुप तरीके से रचाई शादी

वहीँ उनकी बहन रिया डाबी(IAS Riya Dabi) जिन्होंने साल 2021 में यूपीएससी की परीक्षा में पुरे भारत में 15वीं रैंक हासिल की थी. रिया को भी आईएएस पद मिला था. रिया ने अप्रैल महीने ने आईपीएस मनीश कुमार के साथ कोर्ट मैरेज शादी की है. हलांकि इसके बारे में बताया जता है. यह शादी समय के आभाव में गुप-चुप तरीके से रचाया गया है बहुत जल्द रिया डाबी(IAS Riya Dabi) अपने दोस्त रिश्तेदार को एक बड़ी शादी की पार्टी दे सकती है.

यह भी पढ़े – DGP के बेटे ने UPSC की परीक्षा में हासिल किया ऑलइंडिया में 8वीं रैंक बना आईएएस अधिकारी, पिता का दिल हुआ गद-गद

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...