Hero Xtreme 160R
Hero Xtreme 160R

Hero Xtreme 160R: घरेलू बाइक बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प जो बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में Xtreme 160R को लॉन्च करने वाली है. जो की यह हीरो मोटोकॉर्प का अपडेटेड वर्जन बाइक होगा. दोस्तों सबसे खास बात यह है की अपडेटेड Hero Xtreme 160R में यूएसडी फोर्क्स भी दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : Bluetooth Scooter: इन स्कूटर्स में मिलता है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर, देखें लिस्ट

Hero Xtreme 160R
Hero Xtreme 160R

दोस्तों अपडेटेड Hero Xtreme 160R बहुत से कलर में भी आने वाला है. जिसमे इसका बढ़िया स्टाइलिंग भी देखने को मिलेगा. साथ में नए Hero Xtreme 160R में कई तरह के एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल सकता है. जबकि Hero Xtreme 160R के टीजर में ब्लैक कलर के अलॉय व्हील्स दिया जा सकता है.

Hero Xtreme 160R को लेकर यह भी कहा जा रहा है की इसमें एक स्पोर्टी डिज़ाइन भी दिया जा सकता है. और यह बाइक जो चलाएगा उसे एक कम्यूटर बाइक की तरह फिल आएगा. कहा जाता है की Hero Xtreme 160R का वहन भी अधिक है. जो की मार्केट में इसकी टक्कर Bajaj Pulsar NS160 से होगा.

यह भी पढ़ें : Sedan Car को सस्ते में खरीदने का है बढ़िया मौका, सिर्फ 3.5 लाख रुपये में मिल रहा है

आपको बता दे की Hero Xtreme 160R में उसी तरह का सुविधा दिया जाएगा जो इसके टीजर में खुलासा हुआ है. जबकि Hero Xtreme 160R के फीचर्स में कुछ अपडेट भी देखने को मिल सकता है. जो की मार्केट कई गाड़ीयो में इसी तरह के फीचर्स दिए गए है. जबकि मात्र 75 हजार में मिल रहा है Hero Passion Plus