hero passion plus bike
hero passion plus bike

Hero Passion Plus: दोस्तों अभी तक मार्केट में सभी लोगों को हीरो की Splendor बाइक खूब पसंद आ रही है. क्यूंकि यह बाइक कम कीमत के साथ बेहतर माइलेज भी देती है लेकिन अब स्प्लेंडर को कड़ी टक्कर देने एक लिए मार्केट में आ रही है Hero Passion Plus यह बाइक सब मामले में है Hero Splendor से बेहतर चलिए जानते है इसके बारे में विस्तार से….

Also Read – Bajaj Pulsar N250 की खटिया खड़ी कर देगी Hero Glamour Xtec 2023 फीचर्स और लुक के मामले में Pulsar N250 क बाप

Hero Passion Plus price
Hero Passion Plus price

दोस्तों एक तरफ जहाँ लोगों की पहली पसंद Hero Splendor बनी हुई थी वहीँ दूसरी ओर Hero Passion Plus से किसी का नज़र नहीं हट रहा इस बाइक की कीमत से लेकर फीचर्स तक सब चीजों में स्प्लेंडर से बेहतर है. इसका इंजन क्षमता(Engine Capacity) 97.2 cc है.

जानिये Hero Passion Plus की Fuel Tank Capacity

इस बाइक का Fuel Tank Capacity 11 litres का है. जबकि इस बाइक का सीट हाईट 790 mm इसका max पॉवर 7.91 bhp है. वहीँ यह बाइक तीन खुबसूरत कलर में उपलब्ध है. Sports Red और Black Nexus Blue है. ओरम तीसरा कलर Black Heavy Grey है.

Also Read – Honda के इस स्कूटर में मिल रहा है कार जैसा फीचर्स, कीमत है बहुत ही कम

जानिये Hero Passion Plus बाइक की लॉनचिंग डेट

Hero Passion Plus Price: दोस्तों अभी तक यह बाइक लॉन्च नहीं हुई है लेकिन लॉन्च डेट की एलान कर दिया गया है. अगले महीने जुलाई के दुसरे सप्ताह में यह बाइक लॉन्च किया जाएगा. जबकि यह बाइक पहले के हीरो पैशन बाइक के मुकाबले काफी बदला हुआ है. 4 गियर बॉक्स है जो कि मैन्युअल है.

Hero Splendor की खत्म हो जायेगी क्रेज

वहीँ दोस्तों यह बाइक की कीमत भी Hero Splendor से काफी कम है इसीलिए भी लोग इन्हें खूब पसंद कर रहे है. यह बाइक ₹ 80,000 रूपये में आपको मिल जायेंगे. वहीँ स्प्लेंडर बाइक ओन रोड प्राइस 95 हजार से लाख रुपया तक चुकाने होंगे.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...