Bluetooth Scooter
Bluetooth Scooter

Scooters with Bluetooth Feature: दोस्तों मौजूदा समय में भारतीय मार्केट में कई ऐसे स्कूटर्स है जो बहुत से एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस है. और तो और अभी के समय में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के सहायता से बहुत से स्मार्ट सुविधाओं का फायदा उठाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें : Sedan Car को सस्ते में खरीदने का है बढ़िया मौका, सिर्फ 3.5 लाख रुपये में मिल रहा है

Bluetooth Scooter
Bluetooth Scooter

दोस्तों अब ये फीचर्स आपके स्कूटरों में भी देखने को मिल सकता है. तो आज के इस खबर में हम मार्केट में मौजूद कुछ ऐसे स्कूटरों के बारे में जाननेवाले है. जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी से लैस है. तो चलिए जानते है उन स्कूटरों के बारे में जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी में आता है. जबकि दोस्तों Xiaomi Electric Car बहुत ही जल्द मार्केट में आने वाला है.

आपको बता दे की इस लिस्ट में पहला नाम टीवीएस जुपिटर का आता है. जो की टीवीएस जुपिटर भारतीय बाजारों में सबसे अधिक बिकने वाला स्कूटर है. और टीवीएस जुपिटर की शुरुआती कीमत 72,190 रुपये है. वही टीवीएस जुपिटर ब्लूटूथ-एनेबल्ड ट्रिम, ZX SmartXonnect की कीमत 87,938 रुपये है.

यह भी पढ़ें : लोगों को खूब पसंद आ रही है ये 7 Seater Car फीचर्स के मामले में है Maruti Ertiga की बाप कीमत जान हो जायेंगे खुश

दोस्तों इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर जिस स्कूटर का नाम आता है उसका नाम हीरो जूम है. जो की हीरो जूम 110cc स्पोर्टी स्कूटर है. जो की इसमें बहुत से एडवांस फीचर्स है. साथ में दोस्तों यह ब्लूटूथ-इनेबल्ड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आता है. और हीरो जूम की कीमत 77,199 रुपये है.