Vande Bharat news
Vande Bharat news

वैसे तो बिहार में अभी कम ही वन्दे भारत ट्रेन है और सबसे अधिक वन्दे भारत ट्रेन दिल्ली में चल रही है लेकिन बहुत जल्द आपको देश के कोने-कोने में वन्दे भारत ट्रेन चलते हुए दिखाई देगी. और साथ ही इसी कड़ी में बिहार को एक और शानदार वन्दे भारत ट्रेन का सौगात मिली है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

यह खबर मिथिला क्षेत्र के लोगों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. और उन लोगों के लिए विशेषकर जो की दिल्ली में रहते है क्यूंकि अब उनको घर आने के लिए टेंशन नहीं लेना होगा कम समय में बेहतर सुविधा के साथ घर आ जायेंगे.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

अगर सूत्रों की माने तो बहुत जल्द ही उम्मदी जताई जा रही है की यह प्रस्ताव पास होकर सबके सामने आ जाएगा की वन्दे भारत ट्रेन किस रूट से होकर किस टाइम पे चलाने वाली है हलांकि अभी तक कोई भी अधिकारिक तौर पर एलान नहीं किया गया है.

Also read: बड़ी खबर : Muzaffarpur से Anand Vihar के लिए चलने वाली विशेष ट्रेन को लेकर आया बड़ा अपडेट टिकट लेने से पहले…

और इसके लिए जय नगर स्टेशन पर वाशिंग पीट की निर्माण कार्य को भी धुलाई के लिए तेज कर दी गई है. इसकी जानकारी सबसे पहले समस्तीपुर मंडल को मिलेगी जैसे ही वंदे भारत एक्सप्रेस के परिचालन को लेकर हरी झंडी मिली उसके बाद जयनगर रीवा स्टेशन पर तैयारी जोरों शोर से शुरू कर दी गई है.

Also read: सोमवार की सुबह सोने की कीमत में हुई बड़ी गिरावट जान लीजिये आपके क्षेत्र में क्या है ताजा भाव पूरी खबर…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...