Bihar Weather Update
Bihar Weather Update

Bihar Weather Update : बिहार में पिछले कुछ दिनों पहले अधिकतर हिस्से में बारिश हुई थी लेकिन अब वो गायब हो चुकी है. और लोग गर्मी से परेशान हो रहे है. दरअसल आज के इस खबर में हम बात अकरने वाले है बारिश के बारे में की कब बिहार में अब बारिश होने वाली है और लोगों को उससे राहत मिलने वाली है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

अगर आप भी इस चिल चिलाती धुप से परेशान है तो जान लीजिये बिहार के कुछ हिस्से में अगले ४८ घंटे के अन्दर भारी मुसलाधार बारिश होने की आसार जताई गई है. यह खबर लोगों के लिए अच्छी है बारिश होते ही लोगों को गर्मी से छुटकारा मिलेगी.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

अभी सिर्फ उन्ही लोगों को राहत है जिनके घर में एसी कूलर जैसे उपकबात राजधानी पटना के करे तो पटना में लगातार तापमान बढ़ रहा है.रण लगा हुआ है बाकी लोग गर्मी के मारे बेहाल है. बात राजधानी पटना के करे तो पटना में लगातार तापमान बढ़ रहा है. लेकिन शाम के समय मौसम सुहाना हो जाता है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

जान लीजिये बिहार के किस हिस्से में होगी बारिश

मुजफ्फरपुर, वैशाली, गोपालगंज, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, सीवान, शिवहर, सारण, वैशाली दरभंगा, मधुबनी, सुपौल, सहरसा, समस्तीपुर, मधेपुरा, कटिहार, पूर्णिया, अररिया सहित किशनगंज में भारी बारिश होने की उम्मीद है.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...