Honda Elevate
Honda Elevate

Honda Elevate SUV : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी होंडा जिसने अपने सबसे खास कार Honda Elevate को पेश किया है. जिसको लेकर कई दिनों से खबर चल रही थी. दोस्तों नए Honda Elevate SUV का लुक बेहद ही आकर्षक है. जो की कंपनी ने इस कार को बिल्कुल ही नए अंदाज में पेश की है.

यह भी पढ़ें : मोबाइल से भी कम कीमत में मिल रहा है Hero बजट में भी फिट लुक शानदार एक बैटरी बैकअप भी अधिक आपके लिए है शानदार

Honda Elevate
Honda Elevate

दोस्तों मिल रही जानकारी के अनुसार Honda Elevate की बुकिंग को लेकर कंपनी ने कहा की इसकी बुकिंग जुलाई 2023 में शुरु की जाएगी. और होंडा के इस कार की कीमत की जानकारी त्योहारी सीजन में आएगी. जिसका लोग बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहें है. वही दोस्तों Maruti Suzuki के इस Electric vehicle में मिलेगा 500 KM रेंज मिल रहा है.

आपको बता दे की अभी सिर्फ नए Honda Elevate SUV को पेश किया गया है. वही होंडा के इस कार की डिजाइन की बात करे तो यह कार सेम टू सेम सीआर-वी के के समान दिखती है. और तो और होंडा के इस कार में आपको बड़ी ग्रिल और एक फ्लैट नोज़ भी देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें : Maruti Nexa Discount: जून में मिल रहा है मारुति के लग्जरी गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट, जल्दी खरीदे होगा बड़ा फायदा

Honda Elevate का इंटीरियर की बात करे तो इसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी देखने को मिलेगा. लेकिन दोस्तों सेग्मेंट में पैनोरमिक सनरूफ ज्यादा लोकप्रिय है. इसके आलावा होंडा के इस कार में लेन-वॉच कैमरा, वायरलेस चार्जिंग, पार्किंग कैमरा भी देखने को मिलेगा.