hero electric cycle price
hero electric cycle price

Hero H5 Electric Cycle: दोस्तों अब युवा वर्ग के लोग धीरे-धीरे साइकिल से इलेक्ट्रिक साइकिल की ओर शिफ्ट होते जा रहे है. दोस्तों आज के इस खबर में हम ऐसे ही दो नए हीरो के इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बात करने वाले है जो हाल ही में लांच हुआ है. जिसका नाम कम्पनी ने hero H3 और HERO H5 रखा है. और एच3 का प्राइस 27,449 रुपये है जबकि एच5 की कीमत 28,449 रूपये है.

hero electric cycle
Hero H5 Electric Cycle

दोनों पहिया में है डिस्क ब्रेक

अगर हम Hero H5 Electric Cycle साइकिल के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में कई तरह के फीचर्स है. इसके दोनों पहिया में डिस्क ब्रेक लगा हुआ है. दोनों मॉडल काफी मजबूत है. वहीँ कम्पनी का यह दावा है कि यह साइकिल Asisted Pedling पर 30 किलोमीटर तक या थ्रोटल ओनली मोड पर 25km तक रेंज देती है. साथ ही बता दूँ कि हीरो कम्पनी की इलेक्ट्रिक बाइक भी लांच हुआ है जिसका प्राइस महज 61 हजार है.

महज 4 घंटे में हो जायेगी फुल चार्ज

साथ ही यह हीरो की दोनों मॉडल की साइकिल 5.8Ah बैटरी के साथ है जो कि मात्र 4 घंटे से भी कम कीमत में फुल चार्ज हो जाती है. दोस्तों Hero H5 Electric Cycle साइकिल आपको ऑफिस स्कूल कोचिंग जिम जैसे इत्यादि कई छोटे बड़े काम के लिए काम आने वाले है कम कीमत में करेगा बाइक का काम. कम्पनी ने बताया है की महामारी के बाद से खासकर भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक साइकिल की खूब बोलबाला है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...