Maruti Suzuki
Maruti Suzuki

Maruti Suzuki: दुनिया के लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने जब हमेशा से लोगो पसंद की गाड़ी को मार्केट में लाते रही है. जिसकी कीमत भी कम होती है और फीचर्स भी बढ़िया मिलते है. और तो और इसके कार भारतीय बाजारों में खुबू बिक्री होते है.

यह भी पढ़ें : सेफ्टी फीचर्स में है सबसे आगे, आ गया Hyundai Verna का नया अवतार

Maruti Suzuki
Maruti Suzuki

दोस्तों अब खबर आ रही है दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी अपने एक नए वाहन को जल्द ही भारतीय बाजारों में लाने की तैयारी कर रही है. जिस पर बहुत ही तेजी से काम हो रहा है. दोस्तों कंपनी ने अपने गाड़ियों भारतीय मार्केट में लाने के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर बढ़ा दी है.

आपको बता दे की नए Electric vehicle को लेकर कहना है की पहले चार्जिंग स्टेशन और अन्य इंफ्रास्ट्रक्चर पर पूरा काम हो हो जाए. उसके बाद Electric vehicle के बाजारों में कदम रखेंगे. दोस्तों कंपनी का कहना है की 2030 तक कम से कम 6 इलेक्ट्रिक गाड़ी लाने का फैसला किया है. जबकि MG Electric SUV इसी साल आ सकता है.

यह भी पढ़ें : Maruti Nexa Discount: जून में मिल रहा है मारुति के लग्जरी गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट, जल्दी खरीदे होगा बड़ा फायदा

दोस्तों Maruti Suzuki आने वाले सात सालों में भारतीय बाजारों में 6 गाड़ियां ला कर मार्केट पर पूरी तरह से पकड़ बना लेगी. जानकारी के अनुसार कंपनी भारतीय बाजारों में सबसे पहले eVX को उतारेगी. जो की Maruti Suzuki की यह गाड़ी एसयूवी के स्टाइल की होगी.