Maruti Nexa Discount
Maruti Nexa Discount

Maruti Nexa Discountदुनिया के बड़ी कार निर्माता कंपनियों में से एक मारुति (maruti suzuki) जिसके कार की पूरी दुनिया दीवानी है. दोस्तों मारुति इन दिनों अपने कार पर आकर्षक ऑफर्स दे रही है. जो की जून महीने में कंपनी की तरफ से डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. यह कारे नेक्सा डीलरशिप के जरिए बेची जाएगी.

यह भी पढ़ें : MG Electric SUV: जल्द ही आने वाला है एमजी की नई इलेक्ट्रिक कॉम्पैक्ट एसयूवी, जाने क्या होगी कीमत

Maruti Nexa Discount
Maruti Nexa Discount

दोस्तों नेक्सा डीलरशिप की सबसे छोटी कार इग्निस जिस पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है. जून के महीने में इस कार पर ग्राहकों को 59 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है. जो की इस कार को खरीदने का यह सबसे बढ़िया मौका है. तो चलिए जानते है पूरी डिस्काउंट की जानकारी.

आपको बता दे की मारुती के इस कार को खरीदने पर आपको 35 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जाएगा. इतना ही नही दोस्तों इसमें 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. और 10 हजार रुपये का ही बोनस मिल रहा है. साथ में चार हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिलेगा.

यह भी पढ़ें : Maruti की पहली इलेक्ट्रिक SUV EVX मार्केट में आते ही मचाएगी तहलका सिंगल चार्ज में तय कर सकते है 550km की सफर

आपके जानकारी के लिए बता दे की कंपनी की तरफ से इग्निस के ऑटोमैटिक वैरिएंट पर कोई भी डिस्काउंट नही दिया जा रहा है. वही इग्निस की शुरुआती कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 5.84 लाख रुपये से शुरु होती है. जो की यह इसकी एक्स शोरुम कीमत है. जबकि Yamaha R3 2023 पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट