Kia Seltos Facelift
Kia Seltos Facelift

Kia Seltos Faceliftदिग्गज वाहन निर्माता कंपनी किआ जिसके गाड़ियों के लोग खूब दीवाने है. जो की अब खबर आ रही है की बहुत ही जल्द यानी की साल 2023 में ही किआ इंडिया Kia Seltos Facelift को इंडियन मार्केट में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है.

यह भी पढ़ें : Fiat Topolini को एक बार चार्ज करने पर चलेगा 76 किमी, जाने क्या है इसकी कीमत

Kia Seltos Facelift
Kia Seltos Facelift

दोस्तों Kia के Kia Seltos Facelift गाड़ी को बहुत बार टेस्टिंग किया गया है. जिसका नजारा देखते ही बनता है. लेकिन Kia Seltos Facelift कार को लेकर एक खास बात यह है की यह कार पहले से ही अमेरिका के अलावा कई देशों में बिक रही है. जो की SUV नए अडवांस इंटीरियर और एक नए टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ देखने को मिलेगी.

आपको बता दे की Kia Seltos Facelift के डिजाइन को भी अपडेट किया जाएगा. जिसमे एक टर्बो पेट्रोल इंजन लगाया जाएगा जो 1.5-लीटर का होगा. वही Kia Seltos Facelift का डिजाइन एलिमेंट्स के साथ आएगा. जबकि इस कार के फ्रंट फेशिया में मेश पैटर्न को भी अपडेटेड ग्रिल मिलेगा. वही Maruti Suzuki के इस Electric vehicle में मिलेगा 500 KM की रेंज मिलता है.

यह भी पढ़ें : Hero के इस सस्ते स्कूटर ने मार्केट में मचाया तहलका, अब Activa, और Jupiter कोई नही पूछ रहा

Kia Seltos Facelift में सिग्नेचर ‘टाइगर नोज’ डिज़ाइन देखने को मिलेगा. वही Kia Seltos Facelift के फीचर्स की बात करे तो इसमें 1.5L टर्बो डीजल इंजन मिलता रहेगा. जिसमे मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा. जबकि Kia Seltos Facelift का मुकाबला हुंडई क्रेटा जैसे गाड़ीयो से होंगे.