Fiat Topolini
Fiat Topolini

Fiat Topolini: दोस्तों आज कल ऑटोमोबाइल सेगमेंट में बहुत से गाड़ियां आ रही है. इसी बीच खबर आ रही है की. दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Fiat ने मार्केट में अपने खास कार Topolino EV को पेश किया है. दोस्तों यह गाड़ी Citroen Ami से मिलती जुलती है.

यह भी पढ़ें : 2,000 रुपये में लॉन्च हुई थी Luna बाइक, अब आने वाला है इलेक्ट्रिक वर्जन में

दोस्तों इस गाड़ी का लिमिटेड रग्ड वर्जन भी कुछ दिन पहले ही पेश किया गया है. लेकिन जानकारों की माने तो TopolinoEV Fiat 500 सीरीज से छोटा मॉडल है. यानी की आपके लिए यह बढ़िया गाड़ी होगी. वही इसकी डिजाइन की बात करे तो इसमें रिडिजाइन फ्रंट एंड और क्रीम लैदर सीट्स देखने को मिलेंगे.

वही Fiat Topolini गाड़ी के फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें में 5.5kWh की ईवी बैटरी दिए गए है. जो की एक बार चार्ज होने पर 76 किमी की दूरी तक चल सकती है. वही इस गाड़ी की मैक्सिमम स्पीड 45 किमी प्रति घंटे की है. जबकि अभी तक इसके इंटीरियर के जानकारी सामने नही आए है.

यह भी पढ़ें : Royal Enfield Hunter 350 की कीमत में हुई बढ़ोतरी, जाने क्या है नया कीमत

आपको बता दे की यह गाड़ी एक तरह से क्वाड्रिसाइकिल है. वही Fiat Topolini की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत €25 है. यानी की भारतीय रुपय में इसकी कीमत लगभग 2,208 रुपये है. जो की मासिक भुगतान है. जबकि आप इसे 3,40,097 रुपये) के डाउन पेमेंट पर लीज पर ले सकते है. जानकी भारतीय बाजारों में Kia Sonet Facelift के आने का डेट हुआ कंफर्म