Hero Xoom 110
Hero Xoom 110

Hero Xoom 110: दोस्तों हीरो बहुत दिनों से भारतीय बाजारों पर दो पहिया सेगमेंट पर पकड़ बना रखी है. जो समय समय अपने गाड़ी को मार्केट में लाते रहती है. जैसा की आप सब जानते ही है की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी कुछ दीन पहले ही ज़ूम 110 स्कूटर को पेश की थी.

यह भी पढ़ें : सेफ्टी फीचर्स में है सबसे आगे, आ गया Hyundai Verna का नया अवतार

Hero Xoom 110
Hero Xoom 110

दोस्तों हीरो का यह स्कूटर सबसे अधिक लोकप्रिय है. इसका सिर्फ एक ही कारण है. दोस्तों यह हीरो का स्पोर्टी लुक वाला स्कूटर है. जिसमे कंपनी ने 110 में H-शेप के LED डीआरएल को दिए है. साथ में प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैम्प भी देखने को मिलेगा. जबकि Harley-Davidson X440 की बुकिंग शुरू हो गई है.

आपको बता दे की हीरो के इस स्कूटर का एक बड़ा फीचर कॉर्नरिंग लैंप है. बताया जा रहा है की ऐसी फीचर्स दुनिया के किसी भी स्कूटर में नही दिया गया है. जो की फीचर 110 cc कॉनरिंग लैंप है. दोस्तों हीरो के इस स्कूटर में 110 सीसी का उपयोग किया गया है.

यह भी पढ़ें : मोबाइल से भी कम कीमत में मिल रहा है Hero बजट में भी फिट लुक शानदार एक बैटरी बैकअप भी अधिक आपके लिए है शानदार

और तो और हीरो के इस स्कूटर में LED एलिमेंट्स का भी उपयोग किया गया है. जो की इसका उपयोग टेल लैंप में X-शेप में किया गया है. वही इसमें कॉर्नरिंग लाइट्स भी देखने को मिलेगा. वही इसके इंजन की बात करे तो इसमें 110 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है.