maruti brezza car price
maruti brezza car price

Maruti Brezza Second Hand Car: जब भी कार की बात होती है. मारुती कम्पनी की कार निकलकर सामने आती है. यही वजह है की देश के बिकने वाली सबसे अधिक और लोकप्रिय कम्पनी में से एक कम्पनी है मारुती की और मारुती सुजुकी की ब्रेज़ा कार के बारे में आज के इस खबर में हम बात करने वाले है.

Also read: खुशखबरी अब मुजफ्फरपुर से कोलकाता के बीच चलने जा रही दो अमृत भारत ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकते हुए जायेगी, जानिए…

यह भी पढ़े – Honda Amaze Facelift: इन फीचरों से लैस होगा होंडा अमेज, मिलेगी ये सब सुविधा

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

मारुती ब्रेज़ा(maruti brezza) के कीमतों में उछाल देखा गया है. दोस्तों मारुती ब्रेज़ा में कई तरह के फीचर्स दिए गए है. और इस कार की बेस प्राइस 8 लाख 50 हजार रुपया है. जबकि 14 लाख रुपया टॉप मॉडल की पड़ती है. लेकिन ये प्राइस मध्यमवर्गीय परिवार के लोगों के बजट से बहुत अधिक है.

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

maruti brezza car price
maruti brezza car price

इसीलिए ऐसे भी कई लोग है जो की मारुती ब्रेजा(maruti brezza) तो खरीदना चाहते है लेकिन वो पैसे के अभाव के कारण यह गाड़ी नहीं खरीद पाते है. ऐसे लोगों के लिए मार्केट में सेकेण्ड हैण्ड कार उपलब्ध है. वह भी बहुत कम प्राइस में चलिए जानते है उन कारों के बारे में साथ ही आपको बता दूँ कि Maruti Suzuki eVX कार की भी लांचिंग डेट सामने आ चुकी है.

Also read: Special Train : रेलवे चलाने जा रही है छपरा-आनंद विहार समेत 10 से अधिक स्पेशल ट्रेन सीट मिलने वाली है कन्फर्म, जल्दी करें टिकट बुक

यह भी पढ़े – Mahindra ने चुपके से लॉन्च कर दी नई Scorpio Classic! दिए ये फीचर्स Mahindra Scorpio Classic S5 लांच होते ही मचा बवाल

दरअसल हम जिस कर के बारे में आपको बताने वाले है वो सभी कार डीजल इंजन की है और मारुती कम्पनी की है पहले नमबर पर जो है उसका नाम Maruti Vitara Brezza VDI (O और यह कार 2017 मॉडल है. अभी तक लगभग 1 lakh किलोमीटर चल चुकी है. इसमें मैन्युअल गियर बॉक्स दिया गया है. और यह कार की इंश्योरेंस 10वें महीने 2023 तक वैलिड है.

वहीँ मारुती की दूसरी कार जिसका नाम Maruti Vitara Brezza LDI (O) है यह कार अभी तक 20 से 25 हजार km के बीच में चली है. यह 2018 मॉडल की कार है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर HR-51 है. इसके ओनर ने इसका प्राइस 5 लाख 90 हजार रुपया रखा है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...