अगर आप भी बिहार से है खासकर मुजफ्फरपुर से तो आपके लिए ये और अच्छी खबर है क्यूंकि रेलवे अब २ अमृत भारत ट्रेन को मुजफ्फरपुर से कोलकाता वाली रूट पर चलाने जा रही है. हलांकि अभी तक रूट को लेकर पूरी तरह फाइनल नहीं किया गया है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

इस ट्रेन के चलाने का उदेश्य है कोलकाता-हावड़ा रूट पर दवाब को कम करना साथ बता दे कि इसको लेकर सोनपुर डीआरएम ने मुजफ्फरपुर-बरौनी के कोचिंग डिपो अधिकारी के साथ कैरेज एंड वैगन के सभी सुपरवाईजर के साथ एक अहम बैठक की है और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया है.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

साथ ही पुरे पूर्व मध्य रेल के १० से अधिक डिविजन में 11 अमृत भारत ट्रेन और वंदे भारत ट्रेन चलाने की योजना को रेलवे बोर्ड ने हरी झंडी दिखाई है. और अब इसकी जांच में सभी अधिकारी लग भी गए है. अब आपको बहुत जल्द मुजफ्फरपुर सहित सोनपुर एवं पूर्व मध्य रेल के कई डिविजन पर ट्रेन चलते हुए दिखाई देंगे.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...