AddText 05 19 01.45.26

मेरठ में राजकीय विद्यालय कुर्ला के प्रधानाचार्य सोनू शेखर की माता का भी आज न्यूटिमा अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया। वह कोरोना संक्रमित थीं। इससे पहले सोनू शेखर की शनिवार रात को कोरोना से मौत हो गई थी। गंभीर बात यह है कि सोनू शेखर का जहां हिंदू रीति रिवाज के साथ अंतिम संस्कार सूरजकुंड पर उनके पारिवारिक मित्रों ने किया था।

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

वहीं अब उनकी माता को मुस्लिम होने के कारण कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा। लेकिन इस प्रक्रिया को कौन संपन्न कराएगा, इसे लेकर अब उनके मित्रगण भी परेशान हैं। उधर, राज्यमंत्री विजय कश्यप का सहारनपुर जनपद के कस्बा ननौता में अंतिम संस्कार किया गया।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

वहीं फलावदा क्षेत्र में ब्लैक फंगस बीमारी की दस्तक से एक ग्रामीण की मौत हो गई, जबकि एक महिला इस बीमारी से पीड़ित है। पीड़ित महिला का उपचार कराया जा रहा है।

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर चरथावल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक और प्रदेश के बाढ़ नियंत्रण एवं राजस्व राज्यमंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन हो गया है। वे करीब 20 दिनों से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे।

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

मंगलवार की रात करीब दस बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। पीएम मोदी व मुख्यमंत्री सीएम योगी ने उनके निधन पर शोक जताया है। प्रदेश के राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने मेदांता अस्पताल के संचालक डॉ. नरेश त्रेहान से बात कर कश्यप के निधन की पुष्टि की थी।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...