Bhagalpur Train News
Bhagalpur Train News

Bhagalpur Train News : मई का महीना चल रहा है गर्मी से लोग परेशान है स्कूलों में गर्मी छुट्टी हो चुकी है वहीँ इन दिनों ट्रेनों में भी अधिक भीड़ बढ़ चुकी है. वहीँ इसको ध्यान में रखते हुए रेलवे स्पेशल ट्रेन चलाने का एलान किया है जो की नई दिल्ली से भागलपुर के लिए चलाई जानी है.

Also read: Good News : बिहार में इस तिथि को इस जिले में दस्तक देने जा रही है मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जानिये…

बता दे की गरीब रथ स्पेशल ट्रेन 04022 नई दिल्ली से चलकर भागलपुर आएगी और यही ट्रेन वापसी में भागलपुर से नै दिल्ली के लिए भी जायेगी. यह ट्रेन सप्ताह में दो दिन नई दिल्ली से सोमवार और गुरूवार को चलने वाली है. जबकि भागलपुर से हर मंगवार और शुक्रवार को 8 ट्रिप लगाने वाली है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

जान लीजिये क्या होगी रूट

सुल्तानगंज, बरियारपुर, जमालपुर, धरहरा, अभयपुर, कजरा, किऊल, लखीसराय, बरहिया, हाथीदह, मोकामा, बाढ़, बख्तियारपुर, खुसरुपुर, फतुहा, पटना साहिब, पटना जंक्शन, आरा, बक्सर, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर के रास्ते गुजरेगी.

Also read: खुशखबरी : बिहार में एका-एक इतना रुपया सस्ता हुआ डीजल और पेट्रोल जानिये क्या है ताजा कीमत

अगर हम इस स्पेशल ट्रेन की कोच की बात करें तो इस ट्रेन में 18 एसी कोच होंगे, जिसमें 2 कोच दिव्यांगजनों के लिए आवंटित होंगे। जिसके लिए यह ट्रेन 1 बजकर 20 मिनट पर नई दिल्ली से रवाना होगी और अगले दिन सुबह 11:30 बजे भागलपुर पहुंचेगी।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...