Bihar Weather Forecast
Bihar Weather Forecast

Bihar Weather Forecast : बिहार में पिछले कुछ दिनों से बारिश के काले बादल मंडरा रहें है. जिसके कारण अब बिहार में पहले से अधिक मानसून एक्टिव दिखती है. और समस्तीपुर सहित बिहार के कई जिलों में भारी बारिश हो रही है. जिसमे सबसे ज्यादा उत्तर बिहार और कोसी क्षेत्र में में बारिश हो रही है.

Bihar Weather Forecast
Bihar Weather Forecast

यह भी पढ़ें : Bihar Rain Alert: बिहार में आने वाले 3 दिनों तक होगी भारी बारिश, इन जिलो में ठनका की चेतावनी

लेकिन बिहार की राजधानी में इसका असर बहुत ही कम दिखाई दे रहा है. दोस्तों बुधवार के दिन बिहार की राजधानी पटना के आसमानों में बादल छाय रहें लेकिन एक बूंद भी बारिश नही हुई. बताया जा रहा है की पटना के लोग इस दिन बारिश नही होने से परेशान है.

आपको बता दे की बिहार में बारिश को लेकर पटना मौसम विभाग की ओर से जारी बारिश की संभावना में बिहार के पटना, गया, नालंदा, शेखपुरा, नवादा, बेगूसराय, लखीसराय, जहानाबाद हल्की बारिश हो सकती है. इसके अलावा बिहार के कई जिलों में मौसम सुहाना रहेगा.

यह भी पढ़ें : Bihar के 12 जिलों में थोड़ी ही देर में होगी मूसलाधार बारिश, वज्रपात को लेकर अलर्ट जारी

दोस्तों पटना मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार आने वाले 24 घंटे के अंदर बिहार (Bihar Weather) के किशनगंज के कई इलाको में मूसलाधार बारिश हो सकती है. लेकिन बिहार के अररिया-सुपौल-मधुबनी-पूर्णिया जिले में सबसे ज्यादा बारिश होने की पूर्वानुमान लगाया गया है.