Site icon First Bharatiya

Bihar के 12 जिलों में थोड़ी ही देर में होगी मूसलाधार बारिश, वज्रपात को लेकर अलर्ट जारी

Bihar Weather Today

Bihar Weather Today

Bihar Weather Today: बिहार में पिछले कई दिनों से आसमान में मानसून के काले बादल मंडरा रहें है. जिसके कारण बिहार में अच्छी बारिश हो रही है. और तो और बिहार में अभी मानसून सक्रिय भी है. जिससे बिहार के सभी जिलों में लगातार बारिश हो रही है. जिसके कारण लोगों को थोड़ी बहुत परेशानी भी हो रही है.

Also read: Bihar Weather Update: बिहार के इन 10 से अधिक जिलों में होगी आंधी पत्थर के साथ तेज मुसलाधार बारिश, जाने….

Bihar Weather Today

यह भी पढ़ें : IMD Monsoon Update: बिहार में पहुंचा मूसलाधार बारिश होने वाला मानसून, मौसम पर आया IMD का ये अलर्ट

दोस्तों बिहार में बारिश को लेकर मौसम विभाग का कहना है की बिहार में सोमवार को सभी जिलों में रुक रुक कर बारिश हो सकती है. जो की बिहार के 12 जिलों में भारी बारिश को लेकर भी अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग ने 12 में से छह जिलों में बहुत ज्यादा भारी बारिश की अलर्ट जारी की है.

आपको बता दे की बिहार के पूर्णिया, कटिहार, सुपौल, अररिया, किशनगंज और मधेपुरा जिला शामिल है. इसके अलावा वैशाली, दरभंगा, समस्तीपुर में सबसे ज्यादा बारिश होने का पूर्वानुमान लगाया गया है. साथ ही बिहार के इन जिलों में वज्रपात की चेतावनी दी गई है.

यह भी पढ़ें : Bihar Weather News: हो जाइए खुश जो घड़ी नहीं आई है वर्षा बिहार में अगले 48 घंटे के अन्दर कभी भी आ सकती है बारिश

जैसा की आप सब जानते है की बिहार में मानसून एक्टिव होने के साथ राज्य में बहुत ज्यादा हो रही है. मौसम विभाग की एक रिपोर्ट के अनुसार बिहार के मधुबनी जिला में सबसे अधिक 183 मिलीमीटर बारिश हुई है. जबकि कटिहार में 114.2 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है.

Exit mobile version