TVS iQube Electric Scooter
TVS iQube Electric Scooter

TVS iQube Electric: भारतीय बाजारों में मौजूदा समय में Electric Scooter की डिमांड बढ़ती ही जा रही है. जो इस समय घरेलू मार्केट में ओला इलेक्ट्रिक के स्कूटर्स बहुत ही ज्यादा संख्या में बिक रहा है. इसके बाद भारतीय बाजारों में सबसे अधिक TVS iQube की बिक्री होती है.

TVS iQube Electric Scooter
TVS iQube Electric Scooter

यह भी पढ़ें : 30 KM की शानदार रेंज के साथ Strydar ने लॉन्च किया Zeeta Plus इलेक्ट्रिक साइकिल, देखे इसके लाजवाब फीचर्स

दोस्तों पिछले महीने यानी की जुलाई के महीने में TVS iQube Electric ने 7,791 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की सेल की है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ा रिकॉर्ड है. जो की आज के इस खबर में हम TVS iQube के कीमत और फीचर्स के बारे में जानने वाली है. तो चलिए जानते है पूरी खबर.

आपको बता दे की TVS iQube तीन वर्जन में मार्केट में उपलब्ध है. जिसमे TVS iQube, TVS iQube S, TVS iQube ST शामिल है. और सबसे खास बात यह है की पहले दो वेरिएंट की शुरुआती कीमत 1.31 लाख रुपये है. और इसका तीसरा वर्जन कुछ दिनों में लॉन्च होगा.

यह भी पढ़ें : सस्ते दामों में अपने घर लाये Honda Electric स्कूटर, लोगों को खूब पसंद आ रहा है एक बार चार्ज करने पर चलती है इतना Km

TVS iQube एक बार फुल चार्ज होने पर 145 किलोमीटर तक का रेंज दे सकता है. वही इस Electric Scooter की टॉप स्पीड 82 किलोमीटर प्रति घंटा है. जबकि इसे चार्ज होने में सिर्फ 4 घंटे का समय लगता है. जबकि Renault Kwid एक बार फिर से नए अवतार में लॉन्च होने वाली है