HF Deluxe Xtec
HF Deluxe Xtec

HF Deluxe Xtec Launch: बाज़ार में एक से एक नए बाइक मिल रहे है जहाँ आपको कई ऑप्शन मिलते है खरीदने के लिए अगर ऐसे में आप भी बाइक खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है. क्यूंकि बहुत जल्द बाज़ार में सस्ते कीमत में एक बाइक हीरो कंपनी लॉन्च करने वाली है जो कि आपको बेहतर माइलेज दे सकेगी.

HF Deluxe Xtec
HF Deluxe Xtec

यह भी पढ़े – मार्केट में आ गया TVS Fiero 125 मचा रहा बवाल pulsar, Apache, बुलेट तक की हवा टाईट, जान लीजिये फीचर्स

HF Deluxe Xtec का इंजन

दरअसल हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे है उसका नाम HF Deluxe Xtec है और यह बाज़ार में चारों ओर तहलका मचाये हुए है इसके फीचर्स के बारे में बात करें तो यह बाइक 100cc इंजन के साथ मार्केट आती है. साथ ही 7.91 bhp के साथ 8.05 Nm की Torque भी उत्पन्न करती है.

जानिये कितना है इसकी अधिकतम स्पीड

592km की अच्छा राइडिंग रेंज है इस बाइक की. 90kmph की अधिकतम स्पीड दे सकती है यह बाइक 4 स्पीड गियर मैन्युअल है. 1 सिलेंडर लगा हुआ है इसमें 9.1लीटर की तेल टंकी है. और HF Deluxe Xtec के दोनों पहिये में ड्रम ब्रेक लगा हुआ है. जिसका साइज़ 130mm है.

यह भी पढ़े – माइलेज के मामले में Bajaj Platina का भी बाप है Honda Unicorn 160 देती है 80kmpl का माइलेज, 10 साल की वारंटी भी

HF Deluxe Xtec कम कीमत में है उपलब्ध

साथ ही यह बाइक काफी हल्का है मात्र 110 kg का यह बाइक है. इसका सीट हाईट 805mm का है. और अगले पहिये का साइज़ 25 psi साथ ही पिछले चक्के का साइज़ 28psi दिया हुआ है. अगर आपको यह बाइक पसंद है तो आप इसे खरीद सकते है इसकी कीमत मात्र ₹55,186 रूपये है. जो कि आपके बजट में बिलकुल फिट बैठेगी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...