TVS Victor
TVS Victor

TVS Victor: मार्केट में नए-नए बाइक को लेकर हमेशा चर्चा होते रहती है. सभी मोटर कम्पनी नए-नए बेहतर बाइक लॉन्च करने में लगी हुई है और सभी कम्पनी की यही कोशिश होती है की वो ऐसा बाइक मार्केट में लाये जो बेहतर माइलेज के साथ आकर्षक हो और लोगों को पहली बार में ही दिल में समा जाए.

TVS Victor
TVS Victor

यह भी पढ़े – Bajaj CT 110X का 110cc वाला बाइक लाए घर, एक लीटर में चलेगी इतना

लेटेस्ट मॉडल बाइक है TVS कंपनी की

दरअसल TVS कंपनी ने मार्केट में एक नई बाइक लाइ है जिसका नाम TVS Victor 2023 है. और यह बाइक काफी लेटेस्ट मॉडल है. बताया जाता है की यह बाइक Honda Unicorn 160 की टक्कर की है. यह बाइक की इंजन 109.7 cc की है. और सबसे महत्वपूर्ण है इस बाइक का माइलेज.

TVS Victor की माइलेज और इंजन

जी हाँ दोस्तों TVS Victor कच्चे सड़कों पर भी 75 kmpl की माइलेज देती है जबकि अच्छे सड़क NH, हाईवे पर 80kmpl की जबरदस्त माइलेज देती है. वहीँ इसका गियर बॉक्स 4 है जो कि मैन्युअल है. 9.46 bhp पॉवर है. १८ लीटर की TVS Victor की तेल टंकी है.

यह भी पढ़े – Bajaj Pulsar N250 and F250: KTM और DUKE को धुल चटाने मार्केट में आ गया Bajaj का नया Racer बाइक, फीचर्स अधिक कीमत कम लुक शानदार

480 Km की है राइडिंग रेंज

TVS Victor की राइडिंग रेंज 480 Km है. 112 kg इस बाइक का कुल वजन है और इसमें ओडोमीटर,स्पीडोमीटर डिजिटल लगा हुआ है. साथ ही इसमें 2 लीटर तक तेल रिज़र्व तेल रहने की क्षमता है. और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है की इसकी प्राइस मात्र ₹ 58,993 रूपये है जो आमलोगों के बजट में बिलकुल फिट बैठती है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...