Yamaha YZF R3 bike price
Yamaha YZF R3 bike price

Yamaha कम्पनी अपने ग्राहकों के डिमांड के मुताबिक मार्केट में नए-नए बाइक लॉन्च करते रहती है. इसी कड़ी में यामाहा ने फिर से एक नई बाइक लॉन्च की है जिसका नाम Yamaha YZF R3 है. और यह बाइक का लुक देखने काफी आकर्षक है लड़कियों को यह अपने ओर आकर्षित करती है.

yamaha bike yzr3
Yamaha YZF R3 price

Also Read: KTM RC को जड़ से उखाड़ फेकने मार्केट में आया Bajaj-Pulsar 250 कम कीमत में मिलेंगे अधिक फीचर्स, जानिये…

998 cc का इंजन है इस बाइक है.

दोस्तों yamaha कम्पनी की जितनी खुबसूरत लुक है उतनी पावरफुल इसका इंजन भी है. आपको बता दूँ कि 998 cc का इसका इंजन है जो कि इस बाइक की ताकत बताती है. चलिए जानते Yamaha YZF R3 बाइक की फीचर्स के बारे में Power से लेकर Torque ब्रेक सभी चीजों के बारे में…

Yamaha YZF R3 बाइक की फीचर्स

Yamaha YZF R3 बाइक नए जमाने की स्टाइलिश बाइक है. यह बाइक 112.4 Nm का Torque उत्पन्न करती है. और 200 PS की पॉवर है. जबकि इस बाइक में डबल डिस्क ब्रेक(Double Disc Break) लगा हुआ है. दोनों पहिये में ट्यूबलेस टायर है. इसका एक Variant भी है. जिसका नाम Yamaha YZF R1 STD BS6 और इसका प्राइस Rs.20,39,233 रूपये है.

Also Read: Honda Unicorn पर मिल रहा है 10 साल की वारंटी, सस्ते में खरीदने का बढ़िया मौका है

Yamaha YZF R3 की कलर और कीमत

दो कलर में है यब बाइक उपलब्ध काला और ब्लू लोग ब्लू कलर को कर रहे है अधिक पसंद है और यह हाईप्राइस वाला बाइक है Yamaha YZF R3 की कीमत Rs.20.39 Lakh रूपये है. और ऑन रोड प्राइस 22,72,604 रूपये है. जिसमें RTO चार्ज 1,63,138 रूपये और Insurance चार्ज 49,841 रूपये है.

जब से yamaha की यह बाइक मार्केट में आई है तहलका मचाये हुए है bikedekho पर दिए गए ग्राहकों के रिव्यू के मुताबिक यह बाइक काफी पावरफुल और आकर्षक है इसके सामने Yamaha R15 की कोई क्षमता नहीं है. फीचर्स के मामले में Yamaha R15 बाइक की बाप है Yamaha YZF R3 बाइक.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...