Bajaj-Pulsar 250 price
Bajaj-Pulsar 250 price

Bajaj-Pulsar 250: दोस्तों युवाओं की पहली पसंद बाइक KTM का नाम आपने तो सुना ही होगा बताया जाता है की यह बाइक स्टाइलिश और कम समय में अधिक स्पीड पकड़ती है इसको लेकर युवा पीढ़ी इसको खूब पसंद करते है लेकिन आपको बता दूँ की अब इसको मार्केट से आउट करने बजाज कम्पनी की नई बाइक Pulsar 250 आ गई है.

bajaj pulsar 250
bajaj pulsar 250

Also Read: Bajaj Pulsar N250 and F250: KTM और DUKE को धुल चटाने मार्केट में आ गया Bajaj का नया Racer बाइक, फीचर्स अधिक कीमत कम लुक शानदार

जानिये Bajaj-Pulsar 250 की खूबियाँ

दोस्तों बजाज पल्सर की यह बाइक का इंजन काफी पावरफुल है Bajaj-Pulsar 249cc का इसका इंजन है. यह बाइक कच्ची रोड पर भी 50kmpl से अधिक की माइलेज देती है. इसका फ्यूल क्षमता(Fuel Tank Capacity) 14 लीटर की है. Transmission 5 गियर की मैन्युअल है.

जानिये Bajaj-Pulsar 250 की कीमत और EMI प्राइस

दोस्तों बजाज कम्पनी की यह बाइक की कीमत ऑन रोड ₹ 1,84,472 रुपया है और अगर आप चाहे तो इस बाइक को EMI पर भी खरीद सकते है. मात्र ₹ 6,255 रुपया मासिक EMI क़िस्त पर आसानी से आप Bajaj-Pulsar 250 बाइक को खरीद सकते है.

Also Read: KTM का बाप बनकर मार्केट में आ गया pulsar और Apache को औकाद दिखाने Yamaha का नया बाइक इंजन की फीचर्स जान खुश हो जायेंगे आप

Bajaj-Pulsar 250 के दो Variant एवं उसके प्राइस

जबकि Bajaj-Pulsar 250 के दो वेरिएंट भी है Pulsar N250 Single Channel ABS जिसका कीमत ₹ 1,84,472 रुपया है और दूसरा Pulsar N250 Dual Channel ABS जिसका कीमत ₹ 1,98,213 रुपया है. दोनों बाइक के दोनों पहिया में डिस्क ब्रेक हैं.

Bajaj-Pulsar 250 4 खुबसूरत कलर में है उपलब्ध

साथ ही आपको बता दूँ की Bajaj-Pulsar 250 बाइक की जो 4 कलर है उनमें टेक्नो ग्रे (Techno Grey) दूसरा कलर रेसिंग रेड(Racing Red) और तीसरा जो की काला है ब्रूक्लाइन ब्लैक(Brooklyn Black) एवं चौथा कलर है ब्लू में जो बहुत पोपुलर है कैरिबिन ब्लू(Caribbean Blue).

Also Read: Royal Enfield को धुल चटाने मार्केट में आएगी Bajaj Triumph की नई बाइक जानिये, कम कीमत के वजह से युवा कर रहे है अधिक पसंद

KTM RC का कर दिया क्रेज खत्म

बजाज कम्पनी की यह खुबसूरत बाइक खूब तहलका मचा रही है लोग उइसे खूब पसंद कर रहे है खास कर के युवा तभका के लोग को खूब पसंद आ रहा है KTM RC जैसे रेसर बाइक को जड़ से उखाड़ फेक देने की क्षमता रखती है यह बाइक.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...