Hero Passion Plus
Hero Passion Plus

Hero Passion Plus: दोस्तों मौजूदा समय में हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motorcorp) सिर्फ भारत ही नही बल्कि दुनिया की सबसे लोकप्रिय बाइक निर्माता कंपनी है. जो की अब हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motorcorp) मार्केट में धूम मचाने वाली बाइक पैशन+ को पहले से ज्यादा स्टाइल, कंफर्ट और फीचर्स के साथ एक नए अंदाज में पेश की है.

यह भी पढ़ें : Royal Enfield Hunter: रॉयल एनफील्ड हंटर में मिल रहा है 650 सीसी का इंजन, लॉन्च होने की डेट आई सामने

Hero Passion Plus
Hero Passion Plus

दोस्तों हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motorcorp) ग्राहकों की जरुरतो को देखते हुए अपने इस बाइक में बहुत तरह के फीचर्स के साथ पेश की है. दोस्तों हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motorcorp) के नई पैशन प्लस अब डेली कम्यूटर्स के लिए आसनी से उपलब्ध हो जाता है.

आपको बता दे की नई पैशन प्लस की कीमत 76,301 रुपये रखा गया है. जो की इसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत है. जो की आपके लिए नई पैशन प्लस तीन कलर में आता है. जिसमे स्पोर्ट्स रेड. ब्लैक, ब्लैक. नेक्सस ब्लू और ब्लैक हैवी ग्रे. के रुप में आता है. वही दोस्तों Maruti के 30Km माइलेज वाले कार मार्केट में धड़ल्ले से हो रहा सेल

यह भी पढ़ें : Bajaj Pulsar N250 की खटिया खड़ी कर देगी Hero Glamour Xtec 2023 फीचर्स और लुक के मामले में Pulsar N250 क बाप

हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motorcorp) के इस बाइक में कुछ नए फीचर्स भी दिए गए है. एक इंटिग्रेटेड मोबाइल चार्जिंग पोर्ट भी दिया जाता है. जिसके चलते वाहन चालक गाड़ी चलाते समय भी अपना फोन चार्ज कर सकते है. इसलिए इस बाइक की मार्केट में खूब डिमांड हो रही है.