Mahindra Thar
Mahindra Thar

Discount On Mahindra Thar: भारत की घरेलू वाहन निर्माता कंपनी (महिंद्रा एंड महिंद्रा) Mahindra & Mahindra जो अपने गाड़ियों के लिए पूरी दुनिया में लोकप्रिय है. जिसके कारण अब कंपनी की तरफ से महिंद्रा थार (Mahindra Thar) पर इसी महीने यानी की जून में 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है.

यह भी पढ़ें : Royal Enfield का बाप बनकर मार्केट में आ गया Harley Devidson X400 का बाइक बुकिंग शुरू लगी लम्बी कतार

Mahindra Thar
Mahindra Thar

दोस्तों एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी के चुनिंदा डीलरशिप पर महिंद्रा थार (Mahindra Thar) पर कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. दोस्तों यह खास ऑफर महिंद्रा थार (Mahindra Thar) के एक ही वेरिएंट पर उपलब्ध है. जो की यह इसके 4×4 एटी वर्जन पर ही उपलब्ध है.

आपको बता दे की अभी से कुछ दिन पहले ही 1 लाख यूनिट्स के माइलस्टोन को पार कर गया है. जिससे पता चलता है की इस गाड़ी की मार्केट में कितनी ज्यादा डिमांड है. दोस्तों महिंद्रा थार को सबसे पहली बार अक्टूबर 2020 में पेश किया गया था. जिसके बाद इस कार रिकॉर्ड बना दिया. जबकि Maruti Suzuki alto tour H1 सिर्फ 4.80 लाख रुपये में मिल रहा है.

यह भी पढ़ें : Honda Elevate: सेफ्टी फीचर्स में है बहुत आगे और स्पोर्टी लुक भी है बढ़िया, CRETA को मिलेगी कई टक्कर

दोस्तों महिंद्रा थार (Mahindra Thar) के अब तक 1 लाख यूनिट ज्यादा यूनिट की सेल हो गई है. लेकिन मौजूदा समय में महिंद्रा थार (Mahindra Thar) सिर्फ पेट्रोल और डीजल इंजन के बिकल्प में ही उपलब्ध है. और इसकी शुरुआती कीमत सिर्फ 10.54 लाख रुपये है. जो इसकी एक्स शोरूम कीमत भी यही है.