Royal Enfield Hunter
Royal Enfield Hunter

Royal Enfield Hunter: पावरफुल बाइक के लिए लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड एक बार फिर से मार्केट में धमाल मचाने वाली है. जिसके लिए रॉयल एनफील्ड अपने हंटर को एक बड़े 650cc इंजन पर काम कर रही है. बताया जा रहा है की यह नए बाइक इंटरसेप्टर 650 पर आधारित हो सकते है.

यह भी पढ़ें : MG Electric SUV: जल्द ही आने वाला है एमजी की नई इलेक्ट्रिक कॉम्पैक्ट एसयूवी, जाने क्या होगी कीमत

Royal Enfield Hunter
Royal Enfield Hunter

दोस्तों रॉयल एनफील्ड हंटर का टेस्टिंग भी भारत में ही किया जा रहा है. वही इसके डिजाइन की बात करे तो यह हंटर 350 के जैसा ही दिख रहा है. दोस्तों मीडिया में चल रही खबरों की माने तो नई हंटर 650 में सिफ़ी का बहुत ध्यान रखा गया है. जबकि लॉन्च हुआ Tata की सबसे सस्ती ‘सनरूफ’ वाली कार

जो की रॉयल एनफील्ड के दोनों बाइक में डिस्क ब्रेक दिया गया है. साथ में डुअल-चैनल ABS सिस्टम मिलेगा भी देखने को मिलेगा. दोस्तों जिसके कारण बाइक्स को बेहतर ब्रेकिंग का सुविधा मिलेगा. बता दे की इस बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स भी देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़ें : Maruti की पहली इलेक्ट्रिक SUV EVX मार्केट में आते ही मचाएगी तहलका सिंगल चार्ज में तय कर सकते है 550km की सफर

आपको बता दे की हंटर 650 अपने प्रोडक्शन मॉडल के सबसे अंतिम स्टेज पर है. दोस्तों इस बाइक को लेकर कहा जाता है की यह बाइक को साल 2023 के दिसम्बर महीने में लॉन्च किया जा सकता है. जो की रॉयल एनफील्ड के इस बाइक की टक्कर केटीएम 390 ड्यूक से होगा.