Maruti Baleno
Maruti Baleno

Maruti Baleno: दोस्तों पिछले महीने में भारतीय बाजारों में आधिकतर वाहन बनानेवाले कंपनियों के लिए खुशी का महिना रहा. दोस्तों इस मई के महीने में मारुति सुजुकी से लेकर टाटा मोटर्स के जैसे कंपनियों की कारों की खूब बिक्री हुई. लेकिन एक कार ने बिक्री में सभी को पीछे छोर दिया.

यह भी पढ़ें : Fortuner को टक्कर देने के लिए लॉन्च हुआ Gloster Blackstorm, मिलेंगे बहुत से एडवांस फीचर्स

Maruti Baleno
Maruti Baleno

दोस्तों हम जिस कार के बारे में बात कर रहें है. उसका नाम मारुति सुजुकी की प्रीमियम हैचबैक कार Maruti Baleno है. जिसने बिक्री के मामले में कई गाड़ियों को पछाड़ दीया है. दोस्तों यह कार कई तरह की सेफ्टी फीचर्स से लैस है. हाई-टेक फीचर्सहाई-टेक फीचर्स भी दिया गया है. जबकि बिक्री के मामले में Pulsar-Appache से कई गुना आगे निकली हौंडा का यह जबरदस्त Bike

आपको बता दे की कुछ दिन पहले ही मारुति सुजुकी ने Baleno को नए फीचर्स के साथ पेश किया गया है. जबकि ये कार अब CNG किट के साथ भी आने लगा है. बता दे की मारुति सुजुकी ने Baleno को ESP और हिल होल्ड असिस्ट के साथ लाया गया है. जो की यह कार पहले से बहुत ही एडवांस है.

यह भी पढ़ें : भारत में लॉन्च हुआ गजब का रिक्सा खासियत जान हैरान रह जायेंगे आप इसके सामने ऑटो ई- रिक्सा फेल

दोस्तों मारुति सुजुकी ने Baleno के कीमत को भी बढ़ाया गया है. जो की इसकी कीमत में 12,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. जो अब मारुति सुजुकी Baleno की शुरुआती कीमत 6.61 लाख से लेकर 9.88 लाख रुपये के बीच है. जो की इस महीने में इसकी कुल 17,349 यूनिट्स सेल हुई है.