Quickest Electric Scooters
Quickest Electric Scooters

Quickest Electric Scooters: दोस्तों मौजूदा समय में अगर कोई वाहन लेना चाहता है तो वो सबसे पहले इलेक्ट्रिक वाहन लेना चाहेगा. इसीलिए आज के इस खबर में हम तीन ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बारे में बात करने वाले है. जो बहुत ही कम समय में यानि की कुछ सेकेंड्स में चीते की रफ़्तार से गायब हो जाती है.

यह भी पढ़ें : Upcoming SUV Cars 2023: दीवाली से पहले भारतीय बाजारों में लॉन्च होंगी 6 नई SUV कारें, देखें लिस्ट

Quickest Electric Scooters
Quickest Electric Scooters

दोस्तों सबसे तेज गति से चलने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की लिस्ट में पहला नाम सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर का आता है. जो की सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर को इंडियन मार्केट में इस कुछ दिन पहले ही लॉन्च हुआ है. जो  0-40 किलोमीटर/घंटा की स्पीड पकड़ने में सिर्फ 2.77 सेकंड्स लगाता है.

आपको बता दे की इस लिस्ट में दुसरे नंबर जिस स्कूटर का नाम आता है उसका नाम ओला का ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर का आता है. दोस्तों ओला का ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर 0-40 किलोमीटर/घंटा की स्पीड पकड़ने में सिर्फ 3 सेकंड का समय लगता है.

यह भी पढ़ें : Kia Seltos Facelift: इस दिन लॉन्च होगा Kia Seltos Facelift, जाने क्या है इस गाड़ी में खास

दोस्तों इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम आता है उसका नाम डा वी1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जो हीरो मोटोकॉर्प कंपनी का है. विडा वी1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर को 0-40 किलोमीटर/घंटा की स्पीड पकड़ने में सिर्फ 3.2 सेकंड का समय लगेगा है. जबकि भारतीय बाजारों में आ गया सबसे अधिक रेंज वाला Electric Scooter