Ather Energy Electric Scooter
Ather Energy Electric Scooter

Ather Energy Electric Scooter: भारत की दिग्गज इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी एथर एनर्जी जो समय समय पर अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में लाते रहती है. जो की अब कंपनी की तरफ से बहुत ही शानादर पांच लंबे लोन प्लान को पेश की है. जिसके लिए कंपनी ने आईडीएफसी फर्स्ट, बजाज फाइनेंस और हीरो फिनकॉर्प के साथ पार्टनरशिप की है.

यह भी पढ़ें : Simple One: Ola और Ather को अब कोई नही पूछेगा, लॉन्च हुआ सबसे अधिक रेंज वाला Electric Scooter

Ather Energy Electric Scooter
Ather Energy Electric Scooter

दोस्तों कंपनी ने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर के लिए ये लोन प्लान को पेश किया है. जो की कंपनी का इसके पीछे सिर्फ एक ही मक्सद है. और वो है अपनी पहुंच अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुचाना. जिससे भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर को बढ़ावा मिल सके. जैसा की आप सब जानते है की भारत में बैंक और एनबीएफसी के माध्यम से 3 साल से ज्यादा के समय के लिए लोन नही मिलता है.

आपको बता दे की अब Ather की ओर से ऑफर टू-व्हीलर पर पर 5 साल के लोन के लिए मासिक किस्त के रूप में 2,999 रुपये चुकाने होंगे. इसका सिर्फ एक ही कारण है कंपनी का कहना है की इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की कीमतों में हुई बढ़ोतरी को कम करना है. जबकि Royal Enfield Hunter 350 की कीमत में हुई बढ़ोतरी हो गई है.

यह भी पढ़ें : Royal Enfield को धुल चटाने मार्केट में आ गया TVS Ronin फीचर्स लुक शानदार कीमत भी कम

दोस्तों इलेक्ट्रिक टू व्हीलर फैक्टरी रेट पर मिलने वाले इन्सेंटिव को को भी बहुत कम कर दिया गया है. जो की इसे 40 प्रतिशत से घटा कर 15 प्रतिशत कर दिया गया है. जिससे ग्राहकों को अब खूब फायदा होगा. साथ ही कंपनी अपने इस प्रोग्राम में और बैंक्स को जोड़ने की कोसिस कर रही है.