7 Seater Car Price
7 Seater Car Price

दोस्तों अगर आप भी कार खरीदने की सोच रहे है और फैमिली कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो आपके लिए ये खबर काफी अहम साबित हो सकता है क्यूंकि आज के इस पोस्ट के माध्यम से हम बात करने वाले है. एक शानदार 7 सीटर कार(7 Seater Car) के बारे में जो जिसका फीचर्स काफी अहम है और वह कार आपके बजट में भी बिलकुल फिट बैठने वाला है.

7 Seater Car
7 Seater Car

Also Read: Maruti के 30Km माइलेज वाले कार मार्केट में धड़ल्ले से बिक रहा है, मिलेगा हाई-टेक फीचर्स

दरअसल कम्पनी ने एक डाटा शेयर किया है जिसके मुताबिक मई महीने में सबसे अधिक बिकने वाली कार सुजुकी बलेनो रही है. मै में सबसे अधिक सुजुकी बलेनो के अलावा मारुती स्विफ्ट को भी लोगों ने खूब पसंद किया है. जबकि देश के सबसे अधिक बिकने बिकने वाली कार तीसरे नंबर पर मारुती स्विफ्ट रही है.

वहीँ इन सभी के अलावा लोगों ने 7 सीटर कार(7 Seater Car) को भी खूब पसंद किया है. बताया जाता है की पिछले कई महीने से नंबर वन रैंकिंग पर मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) बनी हुई थी जो अब पीछे हो चुकी है. और लोग सात सीटर कार(7 Seater Car) खरीदना पसंद कर रहे है. आईये जानते है टॉप सेलिंग सात सीटर कार के बारे में….

Also Read: Mahindra Thar: महिंद्रा थार को खरीदने पर होगी 60 हजार रुपये की बचत, जाने पूरा प्रोसेस

मारुती इको कार इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में है. और यह कार सात सीटर कार(7 Seater Car) है. यह कार पिछले महीने यानी की मई महीने में 13 हजार यूनिट से अधिक यूनिक की बिक्री हुई है. वहीँ दूसरी नंबर पर मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga है. जो की मई महीने में 10,500 यूनिट बिकी है. यह कार CNG वर्जन में भी उपलब्ध है. दोस्तों इसकी प्राइस मात्र 5 लाख 50 हजार रूपये है.

मई 2023 में सबसे अधिक यूनिट बिकने वाली 7 सीटर कार

  • Maruti Suzuki Baleno – 1825Unit.
  • Maruti Suzuki Swift – 17200 Unit
  • Hyundai Creta – 14,449 Unit

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...