Maruti Ertiga Car: दोस्तों अगर आप भी कार की तलाश में है तो आप एक बार तो जरूर सोचे होंगे की मारुती का Ertiga कार लिया जाए. क्यूंकि यह फॅमिली के लिए बेस्ट कार मानी जाती है.लेकिन दोस्तों आज के इस खबर में हम आपको बताने वाले है Maruti Ertiga के फीचर्स और कीमत के बारे में पूरी डिटेल्स.
यह भी पढ़े – Maruti Suzuki Jimny Car 2023: जानिये कब होगी लांच कम्पनी ने बताई तारीख

image 140

Maruti Ertiga Car: दोस्तों अगर हम Maruti Ertiga की खासियत के बारे में बात करें तो Maruti Ertiga की इंजन दमदार है बता दे कि इसका इंजन करीब 1462 cc का है. वहीँ मारुती का यह गाडी पेट्रोल और CNG दोनों में उपलब्ध है. और इसका Transmissionदोनों है मतलब की Manual/Automatic दोनों दिया गया है इसमें.
यह भी पढ़े – Toyota Mini Fortuner 2023: अब सिर्फ 10 लाख रुपए में घर ले जाए Fortuner, फीचर्स को लेकर कंपनी ने कही बहुत बड़ी बात

दोस्तों इन सभी चीजों के अलावा इसमें Power Steering Anti Lock, Braking System के साथ-साथ एयरबैग जैसे कई तरह के सुविधा इस गाडी में है. वहीँ इसका कीमत बेस प्राइस 8 लाकह से शुरू है और टॉप मॉडल की कीमत 13 लाख तक की है.
यह भी पढ़े – MG Astor 2023: कड़ी सुरक्षा फीचर्स से लैस है यह एसयूवी, इसके सामने क्रेटा भी फीकी पर जाती है

लेकिन दोस्तों अगर आपके पास इतना बजट नहीं है. तो आप कम बजट में भी Maruti Ertiga Car Price खरीद सकते है जी हाँ आपको बता दूँ की OLX पर 2013 मॉडल की रजिस्टर एक कार है जिसका प्राइस महज 3 लाख 60 हजार रूपये है. और यह गाडी अब तक 50 हजार से अधिक किलोमीटर तक चल चुकी है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...