आज भी हमारे देश में कई ऐसे लोग है जो की हेलोकोप्टर को पास से नहीं देखे है. और बहुत ऐसे लोग है जो की चढ़े भी नहीं है. आज के इस खबर में हम आपको बताने वाले है. मिर्ज़ापुर जिले के बारे में जो की सड़क पर ट्रक लगी थी और उसपर जहाज.

Also read: Bihar Weather News : एका-एक मौसम ने बदला मिजाज पुरे बिहार को मिली राहत, आज इन जगहों पर आंधी तूफ़ान के साथ होगी बारिश बरसेंगे ओला पत्थर

दोस्तों आम तौर पर आज भी देखा जाता है की जब नेता लोग चुनाव में प्रचार करने आते है तो कुछ लोग भाषण नहीं बल्कि उनका हेलीकाप्टर देखने आते है और खासकर बच्चे लोग एक विडियो वायरल हो रही है जो की मिर्ज़ापुर की बताई जा रही है.

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

जहाँ दोस्तों बीच सड़क पर ट्रेलर पर लदा हवाई जहाज देखने के लिए दूर-दूर से लोग इकठ्ठा हो रहे है. और पास से देख रहे है वहीँ इसके बारे में बताया जा रहा है की हवाई जहाज कोलकाता से नागपुर जा रहा है। गाड़ी में खराबी आने के कारण मिलिट्री कंपाउंड के पास खड़ा किया गया है।

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

वहीँ इसके बारे में बताया गया की यह हवाई जहाज कोई उड़ने वाली नहीं है बल्कि इस उपयोग एक होटल खोलने के लिए किया जाएगा और इसका बिक्री नीलामी प्रक्रिया के तहत की जायेगी. वहीँ जो लोग सड़क से गुजर रहे है वो देख रहे है लोग सेल्फी भी लेने का कम कर रहे है.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...