CRETA Electric SUV
CRETA Electric SUV

CRETA Electric SUV: भारतीय बाजारों में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहन की बहुत ही ज्यादा डिमांड है. यही कारण है की इलेक्ट्रिक वाहन को लेकर कंपनियां काफी दिलचस्पी दिखा रही है. इसी लिए मार्केट में कई तरह के इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च कर रही है. जो की अब दिग्गज कंपनी Hyundai भी एक कार लाने वाली है.

यह भी पढ़ें : Hero के इस सस्ते स्कूटर ने मार्केट में मचाया तहलका, अब Activa, और Jupiter कोई नही पूछ रहा

CRETA Electric SUV
CRETA Electric SUV

दोस्तों अब खबर ये आ रही है की लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी Hyundai जल्द ही CRETA Electric को भारतीय बाजारों में पेश कर सकती है. जो की अब CRETA Electric की टेस्टिंग भी हो रही है. बताया जा रहा है की कुछ दिन पहले ही इस एसयूवी को स्पॉट किया गया था.

आपको बता दे की इन दिनों RETA Electric SUV के लॉन्च को लेकर खबरे तेज हो गई है. जैसा की आप सब जानते ही है की कंपनी पहले से ही दो इलेक्ट्रिक वाहन को लॉन्च कर चुकी है. जो की Hyundai के इस इलेक्ट्रिक वाहन का नाम Ioniq 5 और Kona है.

यह भी पढ़ें : Fiat Topolini को एक बार चार्ज करने पर चलेगा 76 किमी, जाने क्या है इसकी कीमत

दोस्तों अब Ioniq 5 और Kona के आलावा Hyundai की तीसरी Electric SUV आने वाली है. दोस्तों जानकारों की माने तो कंपनी CRETA Electric SUV को साल 2025 तक मार्केट में उतार सकती है. जो की कंपनी की तरफ से अभी तक इस कार को लेकर कोई भी जानकारी सामने नही आई है. जबकि Kia Seltos Facelift इस दिन लॉन्च होगा.