Simple One
Simple One

Simple One Electric Scooter Launch: दोस्तों अभी के समय में भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बढ़ती ही जा रहा है. जिसको देखते हुए आज मार्केट में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर आने वाला है. दोस्तों आज के इस खबर में हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहें है उसका नाम Simple One है.

यह भी पढ़ें : लॉन्च हुआ Tata की सबसे सस्ती ‘सनरूफ’ वाली कार, सेफ्टी में मिल रहा है 5-स्टार

image 30

Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर को Simple Energy ने लॉन्च किया है. जिसको लेकर कंपनी का कहना है की ये सेग्मेंट में सबसे ज्यादा ड्राइविंग रेंज देता है. और तो और कंपनी ने इसको लेकर कहा की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे फास्टेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जबकि Hero ने लॉन्च की USB चार्जिंग से लैस 61 हजार की बाइक.

आपको बता दे की Simple One का इलेक्ट्रिक स्कूटर 6 कलर में पेश किया गया है. जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4 रेगुलर कलर और 2 स्पेशल देखने को मिलेगा. वही दोस्तों इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 1.45 लाख रुपये रखी गई है. जो की यह एक्स-शोरूम कीमत है.

यह भी पढ़ें : Harley-Davidson X440 की बुकिंग शुरू होते की शोरूम के आगे लगी लम्बी कतार सिर्फ 22,000 से बुकिंग की शुरुआत

आपके जानकारी के लिए बता दे की Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर लोगो के लिए 1,58,000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा. जो की Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ आपको एक 750W चार्जर भी दिया जाएगा. दोस्तों कंपनी का कहना है की पिछले 18 महीनों में इस Electric Scooter के 1 लाख से ज्यादा प्री बुकिंग मिल चुकी है.