first2 3

Hyundai Verna new car: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Hyundai जो समय समय पर अपने कार को लॉन्च करते रहती है. इस बीच Hyundai कंपनी ने अपने लोकप्रिय वाहन सेडान कार Verna के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया है. जो की इस कार की शुरुआती कीमत है.

यह भी पढ़ें : लॉन्च हुआ Tata की सबसे सस्ती ‘सनरूफ’ वाली कार, सेफ्टी में मिल रहा है 5-स्टार

Hyundai Verna
Hyundai Verna

10.90 लाख रुपये रखी गई है. जो की सेडान कार Verna के नेक्स्ट जेनरेशन के मॉडल की कीमत 17.38 लाख रुपये तक रखी गई है. दोस्तों सेडान कार Verna के नेक्स्ट जेनरेशन दो पेट्रोल इंजन ऑप्शन के रुप में देखने को मिलेगा. जो की नेचुरल एस्पायर्ड इंजन में 1.5 लीटर और का और 1.5 लीटर टर्बो GDi पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा.

आपको बता दे की Hyundai का कहना है इस कार में नेचुरल एस्पीरेटेड इंजन दिया गया है. जो 18 से 19 किलोमीटर प्रतिलीटर माइलेज देने में सक्षम है. लेकिन देखने वाली बात यह है की इसका टर्बो इंजन अधिक पावरफुल होने के बाबजूद सिर्फ 20.6 kmpl का माइलेज ही देता है.

यह भी पढ़ें : इंतजार की घड़ियां खत्म अब आप भी करे मेड-इन-इंडिया बाइक Harley Davidson X440 की बुकिंग, लगेंगे सिर्फ इतने रुपए

दोस्तों Verna के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल में कई तरह के चेंज किए गए है. जो की यह कार पिछले मॉडल से कई गुना बेहतर है. वही इस कार को कंपनी फ्यूचरिस्टिक लुक और डिजाइन करने की कोसिस कर रही है. मजेदार बात यह है की इस कार में फ्लेयर्ड व्हील आर्क दिए गए हैं. जबकि जल्द ही भारतीय बाजारों में MG Electric SUV आने वाला है.